27 फ़रवरी को हमने अपने रीडर्स को करण जौहर निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रोमांटिक गाने के बारें में एक्सक्लूसिव अपडेट दी थी कि, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह फ़िल्म के इस रोमांटिक गाने को कश्मीर की हसीन वादियों में शूट कर रहे हैं । हमने ये भी बताया था कि, इस गाने को दस दिवसीय शेड्यूल के साथ 1 मार्च से शूट किया जाएगा । और अब इस रोमांटिक गाने को लेकर लेटेस्ट अपडेट मिली है और वो आलिया भट्ट के लुक से जुड़ी हुई है । इस गाने में आलिया भट्ट का लुक, यश चोपड़ा की फ़िल्म चाँदनी में श्रीदेवी के लुक से इंस्पायर होगा । 

SCOOP: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रोमांटिक गाने में चांदनी की श्रीदेवी के लुक से इंस्पायर होगा आलिया भट्ट का लुक ; गाने के लिए मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन की शिफॉन साड़ी

आलिया भट्ट दिखेंगी श्रीदेवी के लुक में 

यह रोमांटिक गाना असल में करण जौहर की अपने गुरु यश चोपड़ा को एक श्रद्धांजलि होगी । करण जौहर के एक करीबी सूत्र ने इस बारें में बताया कि, “करण ने यश चोपड़ा की चांदनी में श्रीदेवी को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया के रोल मॉडल के रूप में चुना है । मनीष मल्होत्रा, आलिया को श्रीदेवी की तरह शिफॉन की साड़ी पहनाएंगे । एक कहानी को बयां करते प्रीतम के इस गाने में आलिया मिनिमल लुक में दिखेंगी ।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । इसमें रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्रशबाना आज़मी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आने वाली हैं । यह फिल्म पहले 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली थीलेकिन निर्माताओं ने हाल ही में इसे 28 जुलाई तक के लिए पोस्टपोन कर दिया है । ऐसा करकेउन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली मणिरत्नम की बड़ी फिल्म पोन्नियिन सेलवनभाग 2 के साथ फिल्म के बॉक्स ऑफ़िस मुक़ाबले को टाल दिया है । ऐ दिल है मुश्किल के बाद करण ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ फिर से निर्देशक की कमान सम्भाली है ।