फ़िल्ममेकर विक्रामादित्य मोटवानी की फ़िल्म AK Vs AK में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप खुद के ही किरदार में नजर आएंगे । और अब पता चला है कि AK Vs AK में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक दिलचस्प कैमियो करते हुए नजर आएंगे । अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की तरह नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी इस फ़िल्म में अपना खुद का किरदार निभाएंगे ।

Revealed: अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की AK Vs AK में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ट्विस्ट के साथ स्पेशल कैमियो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपना खुद का किरदार निभाएंगे

लेकिन यहां ट्विस्ट ये है कि AK Vs AK में नवाज दिखाई नहीं देंगे बल्कि उनकी आवाज ही सुनाई देगी । फ़िल्म के एक सीक्वंस में नवाज की आवाज फ़ोन पर सुनाई देगी । इस सीक्वंस में अनुराग अपनी फ़िल्म के लिए नवाज को ऑफ़र देते हैं लेकिन वह इस ऑफ़र को ठुकरा देते हैं ।

“इस पर अनुराग नवाज पर नाराज होकर ये कहते हुए नजर आएंगे कि मैंने अपनी फ़िल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से तुम्हारा करियर बनाया और अब तुम मुझे मना कर रहे हो, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा ऑफ़र ठुकराने की ?” अनुराग कश्यप फ़ोन पर नवाज पर चिल्लाते हुए नजर आते हैं । इसके जवाब में नवाज शांत रहते हुए जवाब देते हैं कि जो ऑफ़र प्राइस आपने मुझे दिया वो मेरे काबिल नहीं है, और ये कहकर वो फ़ोन काट देते हैं ।

वैसे ये किसी को नहीं पता कि असल में भी ऐसा हुआ है । इस बारें में नवाज कहते हैं कि, “अनुराग सर और मैं व्यावहारिक रूप से फिल्म उद्योग में एक साथ ग्रो हुए हैं । मैं उन्हें कभी न नहीं कह सकता । फ़िर भले ही फ़ोन पर मुझे उनके ऑफ़र को रिजेक्ट करने के लिए अपनी आवज देना क्यों न हो ।”