कार्तिक आर्यन हर गुजरते दिन के साथ सफ़लता के नए आयाम छूते जा रहे हैं । करण जौहर की दोस्ताना 2 छोड़ने के बाद से कार्तिक आर्यन की डिमांड में कोई कमी नहीं आई है । उन्होंने एक साथ कई सारी बड़े बैनर की फ़िल्मों को साइन किया है । और वो फ़िल्में हैं धमाका, कैप्टन इंडिया, शहजादा, फ़्रेडी और साजिद नाडियाडवाला की मॉर्डन डेज की एपिक म्यूजिकल ड्रामा (पहले नाम सत्यनारायण की कथा था जिसे अब बदला जा रहा है) । राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित सत्यनारायण की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी । और अब बॉलीवुड हंगामा को कार्तिक की मोटी फ़ीस के बारें में एक्सक्लूसिव खबर मिली है जो वो अपनी आगामी फ़िल्मों, जिसमें शामिल हैं- शहजादा, फ़्रेडी और सत्यनारायण की कथा के लिए चार्ज कर रहे हैं ।

e10e5f7c-330d-4d39-a49d-236b52242a58

कार्तिक आर्यन की मोटी फ़ीस

यहां हम सबसे पहले बात कर रहे हैं कार्तिक की साजिद नाडियाडवाला की रॉम-कॉम फ़िल्म सत्यनारायण की कथा की फ़ीस के बारें में । सूत्रों की मानें तो कार्तिक साजिद नाडियाडवाला और समीर विदवान्स की एपिक लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म के लिए 15 करोड़ रु चार्ज कर रहे हैं । इस बारें में सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “यह एक साधारण सी लव स्टोरी है जिसे एक तय बजट में बनाया जाना है । साजिद और उनकी टीम संगीत पर पर्याप्त जोर देने के साथ फिल्म में सर्वश्रेष्ठ तकनीशियनों को लाने के लिए स्पष्ट थी । सबसे पहले, कार्तिक ने इस फ़िल्म के लिए अपनी फ़ीस के रूप में 18 करोड़ रुपये की डिमांड की जिसे मेकर्स ने घटाकर 15 करोड़ रु कर दिया । कार्तिक भी मेकर्स के अनुरोध को मानते हुए फ़िल्म के लिए राजी हो गए ।”

 

कार्तिक ने ली अपनी मार्केट वैल्यू से कम फ़ीस

सूत्र ने आगे बताया, “साजिद नाडियाडवाला बॉलीवुड के सबसे सफल निर्माताओं में से एक हैं और कार्तिक नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ काफ़ी समय से काम करना चाह रहे थे । अभी तक तो दोनों सत्यनारायण की कथा के लिए साथ काम कर रहे हैं लेकिन भविष्य में दोनों के कई फ़िल्मों के लिए साथ करने की उम्मीद है । हालांकि इस रॉम-कॉम के लिए कार्तिक को जो फ़ीस दी जा रही है वो उनकी मार्केट वैल्यू से काफ़ी कम है लेकिन अभिनेता मौजूदा स्थिती से भलीभांति वाकिफ़ हैं और इसके अलावा उन्हें इस फ़िल्म में भी काफ़ी दिलचस्पी आ रही है । इसलिए वह इसे कम पर भी करने को राजी हो गए हैं ।”

सूत्र ने आगे बताया कि कार्तिक को राम माधवानी की धमाका के लिए 21 करोड़ रु दिए गए हैं । कार्तिक की यह फ़िल्म डायरेक्ट नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी ।

इससे पहले बॉलीवुड हंगामा ने इस फ़िल्म के बारें में अंदर की जानकारी देते हुए बताया कि पहले इस फ़िल्म में कार्तिक के अपोजिट श्रद्धा कपूर को कास्ट किया जा रहा था लेकिन श्रद्धा ने इसके लिए ज्यादा फ़ीस की डिमांड कर दी थी, जिसके बाद मेकर्स ने कियारा आडवाणी को फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन किया । इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी ।