REVEALED-Jacqueline-Fernandez-to-sport-a-bikini-in-Drive1

साल 2009 में जैकलीन फ़र्नांडीज ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत की और तब से ये अभिनेत्री सफ़लता के झंडे गाड़ती जा रही है । अभिनेत्री, जो पिछली बार हिट फ़िल्म जुड़वा 2, में नजर आईं थी, बॉलीवुड का काफ़ी जाना-माना नाम बन गई है । अपनी खूबसूरती के साथ अभिनय का जादू चलाने वाली जैकलीन फ़र्नांडीज ने फ़ि्ल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया जैसी नेटवर्किंग साइट्स पर भी अपने प्रशंसकों की भी लंबी लाइन लगा ली है । लेकिन इससे परे, आज हम यहां आपको जैकलीन की आगामी फ़िल्म ड्राइव के बारें में कुछ बताने जा रहे है । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, तरुण मनसुखानी द्दारा निर्देशित फ़िल्म ड्राइव में जैकलीन बिकिनी में नजर आएंगी ।

दिलचस्प बात ये है कि जुड़वा 2 के बाद, जिसमें जैकलीन ने बिकिनी पहनी थी, ड्राइव में फ़्लोरल प्रिंट की व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आएंगी । हालांकि इस सीन की सभी जानकारी फ़िलहाल गुप्त रखी गई है, लेकिन हम ये जरूर कहना चाहेंगे कि जैकलीन का बिकिनी पोज फ़िल्म में निश्चितरूप से ग्लैमर का तड़का लगाएगा और लोगों को फ़िल्म देखने के लिए आकर्षित करेगा ।

फ़िल्म की बात करें तो, ड्राइव एक एक्शन कॉमेडी फ़िल्म है जिसे तरुण मनसुखानी द्दारा निर्देशित और करण जौहर द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । जैकलीन फ़र्नांडीज और सुशांत सिंह राजपूत इस फ़िल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । जैकलीन इस फ़िल्म में रेसिंग कार ड्राइवर का रोल अदा करेंगी, यह फ़िल्म इसी साल मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।