आध्यात्मिक श्रद्धा से जुड़े सिनेमाई प्रतिभा के एक खास उत्सव के दौरान तिरुपति में भव्य फिल्म आदिपुरुष का अत्यंत प्रत्याशित फाइनल ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस खास मौके पर निर्देशक ओम राउत, निर्माता भूषण कुमार और अभिनेता - प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह और देवदत्ता नागे के साथ डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर और संगीत निर्देशक अजय-अतुल मौजूद नजर आएं। फिल्म का ये ट्रेलर बुराई पर अच्छाई की वीरता, ताकत और विजय की एक झलक पेश करता है, जो फिल्म का प्रतीक है। इसमें राघव और वानर सेना जानकी को वापस लाने के लिए एक असाधारण यात्रा शुरू करते हैं। इस ट्रेलर ने 16 जून को रिलीज़ होनेवाली इस फिल्म की प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है ।

Adipurush action trailer: तिरुपति में बेहद शानदार और भव्य तरीके से हुआ आदिपुरुष का फाइनल ट्रेलर लॉन्च

तिरुपति में लॉन्च हुआ आदिपुरुष का भव्य ट्रेलर

तिरुपति में इस फिल्म के फाइनल ट्रेलर पर से बेहद शानदार तरीके से पर्दा उठाया गया। इस भव्य फिल्म के पीछे टीम का समर्पण और जुनून एकदम साफ नज़र आ रहा एमएम था, जब उन्होंने महाकाव्य पर एक दमदार प्रदर्शन किया, जिसके बादजय श्री रामका एक प्रसिद्ध प्रदर्शन हुआ । इन शब्दों की गूंज ने वहां के माहौल को अपने रंग में रंग दिया। इस दौरान आतिशबाजी के साथ उत्सव की भावना भी अपने चरम पर थी । यहां टीम ने इस बारे में बात की कि कैसे इतिहास का यह सुनहरा अध्याय आज के समय में बेहद अहम है, और दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ उन्हें सीख भी देता है, खासकर युवाओं को । हालांकि इस इवेंट का असल आकर्षण खुद प्रभास थे । जिन्होंने अपने अपार प्रशंसकों के साथ यहां आए बाकी लोगों को अपना दीवाना बना लिया। यहां मौजूद लोग बस प्रभास की एक झलक भर पाने को बेताब हो उठे, जो कि फिल्म में शक्तिशाली राघव का किरदार निभा रहें है ।

इस महाकाव्य को लेकर प्रत्याशा बहुत तेजी से बढ़ रही है । प्रशंसक और फिल्म प्रेमी भी पूरे जोश और उत्साह के साथ फिल्म की रिलीज का इंतजार हैं । फिल्म की पूरी टीम की यही कोशिश है कि वो दर्शकों को एक जबरदस्त सिनेमाई अनुभव प्रदान कर सकें, जो उनके दिलों और दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़े । ऐसे में हर गुजरते दिन के साथ उत्साह बढ़ता जा रहा है, क्योंकि आदिपुरुष की रिलीज का समय करीब आ रहा है, जो अपने प्रेम, निष्ठा और समर्पण की असाधारण कथा के साथ दर्शकों को लुभाएगा ।<

ये फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और यूवी क्रिएशंस के रेट्रोफाइल्स, प्रमोद और वामसी के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। ये फिल्म 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए एकदम तैयार है ।