बॉलीवुड की फ़ेमस स्टार किड अनन्या पांडे 10 मई को फिल्म उद्योग में 4 साल पूरे करेंगी, क्योंकि इसी दिन उनकी पहली फिल्म, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, 10 मई, 2019 को रिलीज़ हुई थी । तब से अनन्या कई फ़िल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं । और अब अनन्या पांडे जल्द ही दिग्ग्ज फ़िल्ममेकर विक्रामादित्य मोटवानी, जिसके निर्देशन मे बनी प्राइम वीडियो की वेब सीरिज जुबली को लोग काफ़ी पसंद कर रहे है, की अगली फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंग़ी । विक्रमादित्य मोटवानी की अनन्या के साथ यह फ़िल्म साइबर थ्रिलर पर बेस्ड है लेकिन अभी तक फ़िल्म का नाम सामने नहीं आया । और अब हमें अनन्या की इस फ़िल्म के टाइटल के बारें में लेटेस्ट जानकारी मिली है ।

REVEALED: अनन्या पांडे की विक्रमादित्य मोटवानी की साइबर थ्रिलर बेस्ड फ़िल्म को मिला नाम-कंट्रोल ; “यह फ़िल्म इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर पर केंद्रित है”

अनन्या पांडे की फ़िल्म को मिला टाइटल

हाल ही में, मिड-डे के संपादक मयंक शेखर के साथ एक इंटरव्यू में, विक्रमादित्य मोटवानी ने इस फिल्म के टाइटल का खुलासा किया । पता चला है कि अनन्या पांडे के साथ उनकी फिल्म का नाम कंट्रोल है । उन्होंने फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प विवरण भी साझा किए, “यह एक 'कंप्यूटर-जेनरेटेड' फिल्म है, जो स्क्रीन और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर पर केंद्रित है ।”

दिलचस्प बात यह है कि अनन्या पांडे की आने वाली फिल्मों में से एक, खो गए हम कहां भी सोशल मीडिया के बारे में है । सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव अभिनीत, यह ज़ोया अख्तर द्वारा निर्मित और अर्जुन वरन सिंह द्वारा निर्देशित है । कंट्रोल और खो गए हम कहां के अलावा, अनन्या पांडे बहुप्रतीक्षित कॉमिक फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी । यह 7 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी और कुछ दिनों पहले, निर्माताओं ने घोषणा की कि यह अब 25 अगस्त को रिलीज़ होगी। अनन्या की पाइपलाइन में एक वेब सीरीज़, कॉल मी बे भी है।

कंट्रोल की बात करें तो यह विक्रमादित्य मोटवाने और निखिल द्विवेदी द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें विहान सामत भी हैं ।