साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने के बाद सामंथा रूथ प्रभु अब बॉलीवुड में अपना करियर बनाने जा रही हैं । पिछले कई दिनों से साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई । उन्हीं में से एक खबर थी कि, पुष्पा के गाने ‘ऊ अंतावा’ गाने में सिजलिंग अदाएं दिखाकर हिंदी बेल्ट में लोकप्रिय हुईं सामंथा रुथ प्रभु बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं । लेकिन माना जा रहा है कि, अभिनेत्री की मुंबई की मार्केटिंग टीम की उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले उन्हें अच्छे से प्रमोट करने की कोई स्ट्रेटजी लगती है ।

सामंथा रुथ प्रभु के बॉलीवुड डेब्यू पर अब भी सस्पेंस बरकरार ; कॉफ़ी विद करण 7 के कारण अक्षय कुमार के साथ डेब्यू की खबरें हो रही हैं वायरल

सामंथा रुथ प्रभु का बॉलीवुड डेब्यू

आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड डेब्यू के अलावा कुछ खबरों में कहा गया कि, सामंथा की निर्देशक आदित्य धर के साथ उनकी विकी कौशल स्टारर द इमोर्टल अश्वत्थामा के लिए बातचीत चल रही है । लेकिन इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है । क्योंकि आदित्य धर ने अपनी इस फ़िल्म को फ़िलहाल के लिए होल्ड पर रख दिया है । लेकिन ये फ़िल्म जब भी बनेगी तो उसमें विकी कौशल के अपोजिट निर्देशक आदित्य धर की पत्नी यामी गौतम ही नजर आ सकती हैं ।

वहीं कुछ खबरों में कहा गया कि सामंथा को दिनेश विजान की ह्यूमर-सस्पेंस ड्रामा फ़िल्म के लिए साइन किया गया है । इस फ़िल्म में सामंथा अभिनेता आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आएंगी । लेकिन फ़िर जब इस खबर की सच्चाई जाननी चाही तो पता चला कि ये खबर भी महज अफ़वाह निकली ।

28b79d08-ef62-41e0-bcfc-7c6e5a7e5c26

और अब सुनने को मिल रहा है कि सामंथा अपना बॉलीवुड डेब्यू अक्षय कुमार के साथ करने वाली है । इसलिए करण जौहर के टॉक शो कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में अक्षय कुमार के साथ सामंथा कॉफ़ी काउच शेयर करती हुई नजर आईं है । माना ये भी जा रहा है कि बॉलीवुड में सामंथा के लॉन्चिग पैड कोई और नहीं बल्कि करण जौहर ही बनेंगे । अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आगे आने वाला वक्त ही बताएगा ।