रीमेक फ़िल्मों के इस ट्रेंड में आज हिंदी सिनेमा की 70 के दशक की 3 कल्ट क्लासिक फ़िल्मों के रीमेक का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट हुआ है । और ये फ़िल्में हैं कोशिश, मिली और बावर्ची । अमिताभ बच्चन, ज़या बच्चन, संजीव कुमार और राजेश खन्ना की कल्ट क्लासिक फ़िल्म कोशिश, मिली और बावर्ची के रीमेक को अनुश्री मेहता और जादूगर फिल्म्स के अबीर सेनगुप्ता और एसआरएस प्रोडक्शंस के समीर राज सिप्पी मिलकर बनाने वाले हैं । यह फिल्म अभी अपने शुरुआती चरणों में है ।

राजेश खन्ना की बावर्ची, अमिताभ बच्चन-ज़या बच्चन की मिली और संजीव कुमार की कोशिश का बनेगा रीमेक ; नई जेनरेशन के फ़िल्ममेकर्स नई जेनरेशन के लिए रीक्रिएट करेंगे कल्ट क्लासिक फ़िल्में

कोशिश, मिली और बावर्ची का बना रीमेक

गुलजार द्वारा निर्मित कोशिश में जहां जया बच्चन और संजीव कुमार लीड रोल में नजर आए थे । वहीं हृषिकेश मुखर्जी के निर्देशिन में बनीं बावर्ची और मिली लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक हैं । बावर्ची में राजेश खन्ना, जया बच्चन, असरानी जैसे कलाकार नजर आए थे । वहीं मिली में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और अशोक कुमार थे ।

निर्देशक अनुश्री मेहता और अबीर सेनगुप्ता ने कहा कि वह तीन पसंदीदा फिल्मों को एक नए रूप और सांचे में बनाने की इस मैजिकल जर्नी को शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं । साथ ही उन्होंने यह भी कहा की यह एक बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि कोशिश, बावर्ची और मिली दुनिया भर में पसंद की जाने वाली फिल्में हैं । ये फिल्में महान गुलजार साहब और ऋषि दा द्वारा बनाई गई हैं, जिन्होंने आने वाली पीढ़ियों के लिए फिल्म निर्माण के मानक स्थापित किए हैं । ये वो फिल्में हैं जिन्हें देखकर हम बड़े हुए हैं और ये वो कहानियां हैं जिन्हें नई पीढ़ी को भी देखना चाहिए । उन्हें हमारी समृद्ध सिनेमाई विरासत को जानना चाहिए ।