अपनी आखिरी रिलीज़, एक्सट्रपलेशन्स के बाद, जिसमें उन्होंने प्रसिद्ध मेरिल स्ट्रीप के साथ अभिनय किया, अभिनेता आदर्श गौरव एक बार फिर बहुप्रतीक्षित वेब सीरिज गन्स एंड गुलाब्स में अपने सम्मानित सह-अभिनेता राजकुमार राव के साथ दोबारा जुड़ने की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं । प्रसिद्ध जोड़ी राज और डीके द्वारा निर्देशित सीरिज, उनके पहले प्रोजेक्ट, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म द व्हाइट टाइगर की उल्लेखनीय सफलता के बाद उनके पुनर्मिलन का प्रतीक है, जिसने आदर्श को सबसे होनहार युवा सितारों में से एक बना दिया ।

फिर साथ आई द व्हाइट टाइगर जोड़ी ; राज एंड डीके की कॉमेडी क्राइम थ्रिलर गन्स एंड गुलाब्स में राजकुमार राव के साथ नज़र आएंगे आदर्श गौरव

आदर्श गौरव गन्स एंड गुलाब्स में राजकुमार राव के साथ

द व्हाइट टाइगर ने न केवल आदर्श गौरव को अंतर्राष्ट्रीय सुर्खियों में ला दिया, बल्कि उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें व्यापक पहचान और प्रशंसा भी मिली । गन्स एंड गुलाब्स में आदर्श गौरव और राजकुमार राव एक बार फिर अपने असाधारण अभिनय कौशल और स्क्रीन की प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे ।

राजकुमार राव के साथ अपने पुनर्मिलन के बारे में बोलते हुए, आदर्श गौरव ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “द व्हाइट टाइगर में राजकुमार के साथ काम करना मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था । उनकी प्रतिभा और समर्पण ने मुझे पूरी फिल्मांकन प्रक्रिया के दौरान प्रेरित किया । मैं उनका बहुत आभारी हूं । गन्स एंड गुलाब में एक बार फिर उनके साथ स्क्रीन शेयर किया है । राज मेरी यात्रा का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं, और मैं उनके और दुलकुर के साथ एक बार फिर सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं ।

द व्हाइट टाइगर में आदर्श गौरव के उल्लेखनीय चित्रण ने उन्हें बाफ्ता अवार्ड्स जैसे प्रतिष्ठित संस्थानों से नामांकन और प्रशंसा दिलाई, जिससे वह बफ्ता अग्रणी श्रेणी में भारत के एकमात्र अभिनेता बन गए, जिन्हें सर एंथनी हॉपकिंस और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवॉर्ड्स के साथ नामांकित किया गया । उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए AACTA इंटरनेशनल अवॉर्ड और सर्वश्रेष्ठ मेल लीड के लिए इंडिपेंडेंट स्पिरिट अवॉर्ड के लिए भी नामांकित किया गया था ।

गन्स एंड गुलाब्स एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है जो राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित है । यह अपराध और हिंसा की रेट्रो दुनिया पर आधारित है । फिल्म में गुलशन देवैया, दुलकर सलमान और टीजे भानु भी अहम भूमिका निभाएंगे । आदर्श सिद्धांत चतुवेर्दी और अनन्या पांडे अभिनीत खो गए हम कहां में भी नज़र आएंगे । यह फिल्म ज़ोया अख्तर द्वारा सह-लिखित और सह-निर्मित है ।