रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ड्रीम वारियर पिक्चर्स के एस. आर. प्रकाशबाबू और एस. आर. प्रभु के साथ मिलकर 2019 की तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक बनाना तय किया है । कैथी, एक धमाकेदार एक्शन थ्रिलर है, जिसे पिछली दिवाली पर रिलीज़ किया गया था और फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर भारी कमाई की थी। "कैथी" को आलोचकों से अत्यधिक सकारात्मक समीक्षा मिली थी और कलाकारों के शानदार परफॉर्मेंस को बेहद सरहाया गया था । लोकेश के निर्देशन और पटकथा ने फिल्म निर्माण का बेहतरीन नमूना पेश किया था ।

अब बनेगा तमिल की एक्शन फ़िल्म कैथी के हिंदी रीमेक, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वारियर पिक्चर्स ने मिलाया हाथ !

तमिल की एक्शन फ़िल्म कैथी का बनेगा हिंदी रीमेक

ड्रीम वारियर पिक्चर्स एक भारतीय फिल्म निर्माण कंपनी है जो चेन्नई में स्थित है । इसकी स्थापना दो भाई एस. आर. प्रकाशबाबू और एस. आर. प्रभु द्वारा की गई है । तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योग में विभिन्न प्रकार की शैलियों में फिल्म निर्माण अनुभव के साथ, वे दर्शकों के लिए महत्वपूर्ण मनोरंजन मूल्य वाली फिल्में बनाने के लिए निर्धारित हैं, जो सभी हितधारकों के लिए व्यावसायिक सफलता का काम करेगी और साथ ही मनोरंजन से भरपूर फिल्म रिलीज़ के लिए तत्पर है ।

युवा, पेशेवर, अनुभवी टीम और उत्कृष्ट प्रक्रिया के साथ, वे ऐसी फिल्में देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जो स्वयं अपनी पहचान बनाएगी । वे दक्षिण भारत में प्रमुख निर्माता और वितरक हैं और उनकी फिल्में आईएमडीबी में टॉप 10 रेटेड फिल्मों में शुमार हैं ।

ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स के एस.आर. प्रभु कहते हैं ,“कैथी एक ऐसी फिल्म है जिसमें कोई हीरोइन नहीं है और ना ही कोई गाना है, बस 100% एक्शन शैली फ़िल्म है । इन सब के बावजूद, दीवाली त्योहार के दिन रिलीज़ होने वाली कैथी दक्षिण में पारिवारिक दर्शकों के बीच एक बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर के रूप में सामने आई थी । बॉलीवुड रीमेक के लिए हमने रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है । यह हाई-ऑक्टेन फिल्म निश्चित रूप से भारतभर में दर्शकों का मनोरंजन करेगी ।”

इस सहयोग से उत्साहित, रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा,"कैथी एक मनोरंजक थ्रिलर है और सभी प्रसिद्ध पुलिस और अपराधियों को ट्रिब्यूट है, जिनके बारे में आप सोच सकते हैं । और फिर भी यह ऐसा कुछ है जैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा । मैं वास्तव में इस सहयोग के लिए तत्पर हूं और एक दमदार क्रिएटिव टीम के साथ आ रहा हूं जो फिल्म के हिंदी रीमेक के साथ सही न्याय करेगी ।”