गौतम रोडे और उनकी रियल लाइफ़ पार्टनर पंखुरी अवस्थी जल्द ही पहली बार एक साथ एक म्यूजिक सिंग्ल में दिखाई देंगे । ज़ी म्यूज़िक के लेटेस्ट सिंगल में गौतम रोडे और उनकी पत्नी पंखुरी अवस्थी की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आएगी ।

ज़ी म्यूज़िक के लेटेस्ट सिंगल में पहली बार ऑनस्क्रीन साथ दिखेंगे रियल लाइफ़ कपल गौतम रोडे और पंखुरी अवस्थी

गौतम रोडे और पंखुरी अवस्थी का म्यूजिक सिंगल

शादी के बाद से, इस जोड़ी को दुनिया भरमें मौजूद उनके प्रशंसकों से उनके ऑनस्क्रीन आने के लगातार अनुरोध आ रहे हैं, और लगता है कि लोगों की इच्छाजल्द ही पूरी भी हो जाएगी, क्योंकि दोनों फिलहाल एक इंटेंस और दिल को झकझोर देने वाले गाने की शूटिंग कर रहे हैं । गाना धरती की सबसे रोमांटिक लोकेशन कश्मीर में शूट किया जा रहा है । हालांकि उनकी शादी राजस्थान के शाही तिजारा किले में हुई थी, लेकिन लगता है कि कश्मीर में हो रही शूटिंग उनके रोमांस को बढ़ाएगी ही, क्योंकि वे सुरम्य श्रीनगर के पास दूरदराज के इलाकों में शूटिंग कर रहे हैं ।

गौतम रोडे कहते हैं कि “इस ट्रैक पर पंखुरी के साथ काम करना बेहद रोमांचक है । हमारे प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि हम कुछ साथ में करें और यह गाना उन्हें सरप्राइज देने का सही मौका है ।”

पंखुरी बताती हैंकि “शादी के बाद पहली बार गौतम के साथ शूटिंग करना, और वह भी कश्मीर की खूबसूरत वादियों के बीच, बहुत अच्छा लग रहा है । हमारा सबसे अच्छा वक्त गुजर रहा है और उम्मीद है कि इसका असर स्क्रीन पर भी दिखेगा और लोगों को यह गाना पसंद आएगा ।”

गाने की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह जल्द ही रिलीज होने वाला है । गौतम जल्द ही एक्शन फिल्म‘स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक’ में मेजर समर के रूप में दिखाई देंगे । इस फिल्म का लोग काफी इंतजार कर रहे हैं । यह फिल्म 9 जुलाई को ज़ी5 पर रिलीज हो रही है ।