बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर संसद में आवाज उठाने वाले फ़िल्म अभिनेता व गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन को ड्रग्स माफियाओं से लगातार धमकियां मिल रही हैं । जिसके चलते अब उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उन्हें Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी है । इसकी जानकारी रवि किशन ने गुरुवार सुबह खुद ही दी । रवि किशन ने सुरक्षा मिलने के बाद मुख्यमंत्री का आभार जताया ।

ड्रग्स माफियाओं से मिल रही धमकियों के बाद रवि किशन को मिली Y+सिक्योरिटी, ट्वीट कर सीएम योगी को दिया धन्यवाद

रवि किशन ने शुक्रिया अदा किया

रवि ने सुरक्षा मिलने के बाद ट्वीट कर लिखा, “आदरणीय श्रद्धेय @myogiadityanath महाराज जी । पूजनीय महाराज जी , मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो y+ सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है इसके लिए मैं , मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद् करती है । मेरी आवाज़ हमेशा सदन मे गूंजती रहेगी ।”

रवि किशन ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि संसद में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर आवाज उठाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने कई प्रोजेक्ट गंवा दिए हैं ।

यह भी पढ़ें : संसद में खुद को जया बच्चन के खिलाफ़ दिखाए जाने से परेशान हैं रवि किशन, कहा- ‘मैं माफ़ी मांग लूंगा लेकिन वह पहले मेरी स्पीच पूरी तरह से सुने’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रवि ने लोकसभा में बॉलीवुड में फ़ैले ड्रग्स का मुद्दा उठाया था । जिसके बाद समाजवादी पार्टी की सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने इनडायरेक्टली रवि पर निशाना साधा और रवि किशन को खरी खोटी सुनाते हुए उन्हें जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करने वाला बता डाला ।