पद्मावत, गली बॉय और सिम्बा जैसी बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों की हैट्रिक लगाने वाले रणवीर सिंह, जो इन दिनों अपनी आगामी स्पोर्ट्स बेस्ड फ़िल्म 83 की तैयारियों में जुटे हुए हैं, ने अपनी एक और आगामी फ़िल्म का ऐलान कर दिया है । यशराज प्रोडक्शन के तहत बनने वाली जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे । इसका मतलब रामलीला के बाद एक बार फ़िर रणवीर सिंह गुजराती किरदार में नजर आने वाले है ।

'कपिल देव' के बाद रणवीर सिंह बनेंग़े जयेशभाई जोरदार, यशराज के साथ साइन की एक और फ़िल्म

रणवीर सिंह जयेशभाई जोरदार फ़िल्म में निभाएंगे गुजराती किरदार

मनीष शर्मा के प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर एक गुजराती शख्स का किरदार निभाएंगे । इसी फ़िल्म के साथ दिव्यांग ठक्कर राइटिंग और डायरेक्शन में अपना डेब्यू भी करने वाले हैं । जयेशभाई जोरदार रणवीर की फिल्म 83 के बाद रिलीज होगी । रणवीर ने भी इस फिल्म की घोषणा को लेकर एक फनी वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे डेब्यू डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर के साथ गुजराती में बात कर रहे है ।

रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म की घोषणा करते हुए एक फोटो पोस्ट की और लिखा कि ''ये एक 'जुदाई स्क्रिप्ट' है । मैं अपनी अगली फिल्म जयेशभाई जोरदार की घोषणा करने के लिए बहुत रोमांचित हूं ।''

यह भी पढ़ें : खुलासा : यशराज फ़िल्म्स की अगली फ़िल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी मानुषी छिल्लर

रणवीर यशराज फिल्म्स से फिर से जुड़कर काफी एक्साइटेड हैं । पिछली बार रणवीर ने यशराज के साथ बेफ़िक्रे की थी । और दिलचस्प बात ये है कि यशराज के साथ रणवीर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी । और अब एक बार फ़िर यशराज से जुड़कर रणवीर काफ़ी उत्साहित है ।