कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फ़िर देश की चिंता बढ़ा दी है । कोरोना महामारी के विस्फ़ोट से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है जिसकी वजह से राज्य में कोरोना संबंधी प्रतिबंध और 5 अप्रैल से 30 अप्रैल तक मिनी लॉकडाउन भी लगा दिया गया है । इसका असर मनोरंजन जगत पर भी खासा देखने को मिल रहा है । सिनेमाघरों के बंद होने से फ़िल्मों की रिलीज एक बार फ़िर टाली जा रही है । बंटी और बबली 2, चेहरे और सूर्यवंशी की रिलीज पोस्टपोन होने के बाद अब कंगना रनौत की थलाइवी की रिलीज भी टाल दी है । जयललिता की जिंदगी पर बेस्ड बायोपिक फ़िल्म थलाइवी 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी । लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज को पोस्टपोन करना मुनासिब समझा ।

कंगन रनौत अभिनीत जयललिता की बायोपिक फ़िल्म थलाइवी कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते हुई पोस्टपोन, 23 अप्रैल को नहीं होगी रिलीज

23 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी कंगना रनौत की थलाइवी

कंगना ने ट्वीट कर अपनी फ़िल्म थलाइवी के पोस्टपोन होने की जानकारी दी है । कंगना ने अपनी पोस्ट में बताया कि मेकर्स ने कोरोना के कहर के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया है । पोस्ट में यह भी बताया है कि फिल्म को पूरे देश में एक साथ रिलीज होना था लेकिन कोविड के चलते अब फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी । वहीं मेकर्स ने अभी नई रिलीज डेट का कोई ऐलान नहीं किया है ।

1f0831df-c8a1-47d8-821a-3a953f1d0295

कंगना अभिनीत थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के पूरे जीवन पर आधारित है । इस फ़िल्म में उनके फिल्मों में काम करने से लेकर राजनीति तक के सफर को दिखाया गया है । फिल्म में कंगना ने जयललिता की भूमिका निभाई है । हाल ही में जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो कंगना को उसके लिए खूब सराहा गया था ।