ब्लॉकबस्टर कॉप ड्रामा फ़िल्में देने वाले फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी अब लेकर आ रहे हैं फ़ुल ऑन कॉमेडी फ़िल्म सर्कस । रोहित शेट्टी की इस फ़िल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है और अब मेकर्स ने सर्कस की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है । रणवीर सिंह की सर्कस क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी । सर्कस में रणवीर के अलावा पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा समेत कई बड़े सितारे नजर आएंगे ।

रोहित शेट्टी की रणवीर सिंह स्टारर कॉमेडी ड्रामा सर्कस 23 दिसंबर 2022 को होगी रिलीज ; क्रिसमस पर इन बड़ी फ़िल्मों से करना होगा बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला

रणवीर सिंह की सर्कस को मिली रिलीज डेट

सर्कस में रणवीर डबल रोल में नजर आएंगे । जैसा कि फ़िल्म के फ़र्स्ट पोस्टर में देखा जा सकता है । एक रणवीर सीधा-साधा है तो दूसरा तेज-तर्रार । रोहित शेट्टी की हर फिल्मों की तरह इसमें भी एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज देखने को मिलेगा । रोहित ने सर्कस की रिलीज डेट अनाउंस करने के साथ फ़िल्म का फ़र्स्ट पोस्टर भी रिलीज किया । रोहित ने लिखा, “वक्त आ गया है ऑडियंस को सिनेमाघरों में वापस लाने का… एक बार फिर.. गोलमाल 16 साल पहले रिलीज हुई थी और आपने जो प्यार दिया उसकी वजह से मैं यहां तक पहुंचा हूं. सर्कस आपके और आपकी फैमिली के लिए क्रिसमस गिफ्ट है. क्योंकि इस सर्कस में बहुत सारा गोलमाल है!!!”

इन बड़ी फ़िल्मों से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला

दिलचस्प बात ये है कि, क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही सर्कस को विजय सेतुपति-कटरीना कैफ की मेरी क्रिसमस और टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन की गणपत से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करना होगा । इसके अलावा इसके एक हफ़्ते बाद यानी 30 दिसंबर को सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली भी रिलीज हो जाएगी ।

गुलशन कुमार, भूषण कुमार की टी-सीरीज और रोहित शेट्टी द्दारा प्रोड्यूस सर्कस को रोहित शेट्टी ने ही डायरेक्ट किया है । यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी ।