इसमें कोई शक नहीं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भारत के सबसे लोकप्रिय कपल है । बॉलीवुड और क्रिकेट के पावर कपल कहे जाने वाले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली यकीनन एक परफ़ेक्ट मैरिज गोल सेट करते है और अन्य लोगों के लिए प्रेरणा सेट करते है । एक अभिनेत्री होने के नाते अनुष्का शर्मा के पास अपने क्रिकेटर पति के साथ बिताने के लिए समय की कमी है इसलिए उन्होंने सुई धागा, जिसकी शूटिंग वह इन दिनों वरुण धवन के साथ कर रही हैं, से एक ब्रेक लेने का फ़ैसला किया है ।

क्रिकेटर पति विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा ने फ़िल्म से लिया ब्रेक

विराट कोहली के साथ मनाएंगी अपनी दो दिन की छुट्टी

हमने आपको सुई धागा फ़िल्म के चंदेरी के शूटिंग शेड्यूल से कई सारी तस्वीरों को आपको दिखाया जिसमें अनुष्का और वरुण काफ़ी देशी अवतार में नजर आए । और अब फ़िल्म का चंदेरी शेड्यूल खत्म हो चुका है और अब ये दिल्ली शिफ़्ट हो गया है । दि्ल्ली में शिफ़्ट होने के लिए दो दिन का वक्त लगेगा । और इसकी वजह से फ़िल्म के सितारों को दो दिन का खाली समय मिल जाएगा । और इसलिए फ़िल्म की अभिनेत्री अनुष्का ने अपने इन दो दिन की छुट्टी को अपने पति विराट के साथ मनाने का फ़ैसला किया है ।

दिलचस्प बात ये है कि, विराट कोहली इन दिनों दिल्ली में आगामी प्रीमियर लीग, आईपीएल की तैयारी कर रहे है । लगता है, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने अपनी एक्ट्रेस पत्नी, जो अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए उनके पास जाने वाली है, के लिए कुछ प्लानिंग कर रखी है । जैसा की ज्ञात है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के नाते व्यस्त शेड्यूल के चलते विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पास समय की कमी है, और दोनों को एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए कम से कम समय मिलता है । लेकिन जब भी दोनों को थोड़ा सा भी समय मिलता है, दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताना ज्यादा पसंद करते है ।

ये दो दिन वरुण धवन करेंगे अक्टूबर का प्रमोशन

वहीं दूसरी तरफ़, अनुष्का के को-स्टार वरुण धवन ने भी दो दिन का ब्रेक का इस्तेमाल करने का फ़ैसला कर रहे है । लेकिन वह काम प्रतिबद्धताओं के लिए ऐसा करेंगे । अभिनेता अपनी आगामी फ़िल्म अक्टूबर की रिलीज की तैयारी में जुटेंगे । और क्योंकि फ़िल्म की रिलीज डेट नजदीक है इसलिए अभिनेता अपने इस दो दिन की छुट्टी का इस्तेमाल अपनी इस फ़िल्म के लिए करेंगे ।

यह भी पढ़ें : Women’s Day: विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा हैं 'एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी वुमन'

अनुष्का जल्द ही, यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म सुई धागा में वरूण धवन के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ़ के साथ जीरो में भी नजर आएंगी ।