अपने अतरंगी फ़ैशन सेंस को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहने वाले रणवीर सिंह का पिछले दिनों न्यूड फ़ोटोशूट करवाना उन्हें कानूनी मुश्किल में डाल गया । पैपर मैगजीन के लिए कराए अपने न्यूड फ़ोटोशूट के कारण रणवीर ट्रोलिंग तो पहले ही झेल रहे थे और उसके बाद वह कानूनी पचड़े में भी फ़ंस गए । न्यूड फोटोशूट कराने पर एक्टर के खिलाफ मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने FIR दर्ज की गई है । और अब इस मामले में रणवीर ने अपना बयान दर्ज करवाया है ।

न्यूड फ़ोटोशूट को लेकर कानूनी मुश्किल में फ़ंसे रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस के सामने रखा अपना पक्ष ; 2 घंटे चली पूछताछ में खुद को बताया निर्दोष

रणवीर सिंह का न्यूड फ़ोटोशूट

न्‍यूड फोटोशूट कंट्रोवर्सी पर रणवीर ने मुंबई पुल‍िस को अपना बयान दर्ज कराया है । इस मामले में अभिनेता रणवीर सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे अपनी लीगल टीम के साथ मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे । रणवीर से ढाई घंटे तक पूछताछ हुई । साढ़े नौ बजे के आस-पास वह पुलिस स्टेशन से बाहर निकले । बताया जा रहा है कि बयान देते हुए रणवीर काफी शांत रहे इसी के साथ कहा जा रहा है कि जरूरत पड़ने पर अभिनेता को फिर से बुलाया जाएगा ।

रणवीर को मुंबई पुल‍िस की तरफ से नोट‍िस गया था, ज‍िसके तहत उन्‍हें पुल‍िस के सामने हाजि‍र होना था ।

न्यूड तस्वीरों के माध्यम से "महिलाओं की भावनाओं को आहत करने" के आरोप में रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है । गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर के खिलाफ FIR दर्ज कराई है । उनका आरोप है रणवीर की न्यूड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी । उनकी मांग है कि ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड तस्वीरें हटाई जाएं ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं । इसके अलावा रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे ।