रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साई-फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र अपनी रिलीज से महज कुछ दिन दूर हैं ऐसे में फ़िल्म को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट लेवल डबल हो गया है । ब्रह्मास्त्र की शैली के अलावा फ़िल्म की स्टार कास्ट (रणबीर कपूर और आलिया भट्ट) जो कि रियल लाइफ़ कपल भी है, एक बड़ा कारण है फ़िल्म के लिए प्रत्याशा जगाने का । ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर और अभी तक रिलीज हुए गानों को मिले जबरदस्त रेस्पॉन्स को देख ट्रेड एक्सपर्ट उम्मीद जता रहे हैं कि यह फ़िल्म साल 2022 की सबसे बड़ी ओपनर साबित होगी ।

BREAKING: लोगों के बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र को लेकर जबरदस्त क्रेज ; अमेरिका में शुरू हुई एडवांस बुकिंग में मिला इसका सबूत

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र

कल यानी 29 अगस्त को अमेरिका में ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई । 20th सेंचुरी स्टूडियोज के YouTube चैनल द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें रणबीर कपूर को इसकी घोषणा करते हुए दिखाया गया था । जैसा कि अपेक्षित था, प्रशंसकों ने इस विकास को लेकर सोशल मीडिया पर अति कर दिया।

बॉलीवुड हंगामा ने लोकप्रिय टिकटिंग वेबसाइट फैंडैंगो को स्कैन किया और पाया कि ब्रह्मास्त्र की टिकट बिक्री देश भर के 200 से अधिक सिनेमाघरों में हिंदी और तेलुगु दोनों संस्करणों के लिए शुरू हो गई है । फिल्म को आईमैक्स स्क्रीन पर भी पर्याप्त संख्या में शो मिले हैं। इसके अलावा थ्रीडी शो के टिकट भी बेचे जा रहे हैं ।

यह भी दिलचस्प है कि ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को यूएसए में रिलीज होगी, शो गुरुवार 8 सितंबर को शाम 5:00 बजे से शुरू होंगे । इंडस्ट्री को उम्मीद है कि उत्साह को देखते हुए इन पेड प्रीव्यू को अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी । वास्तव में, इससे यह भी उम्मीद जगी है कि भारत में भी, धर्मा प्रोडक्शंस और स्टार स्टूडियोज 8 सितंबर की शाम से पेड प्रीव्यू आयोजित कर सकते हैं । इस बारे में एक स्पष्ट तस्वीर कुछ दिनों में सामने आएगी ।

इस बीच, एग्जिबिशन सेक्टर के सूत्रों ने बॉलीवुड हंगामा को बताया है कि भारत में, एडवांस बुकिंग शुक्रवार, 2 सितंबर से शुरू होने की उम्मीद है । अन्य विदेशी क्षेत्रों में टिकटों की बिक्री भी लगभग उसी समय शुरू होगी।

ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी लीड रोल में नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे । अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस सुपरनैचुरल साई-फाई फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर सुपर पावर शिवा के मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं, वहीं आलिया ईशा की भूमिका में नजर आने वाली हैं । ब्रह्मास्त्र का यह पहला भाग है जिसका नाम ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा है । इसके बाद दूसरा भाग रिलीज होगा । स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ब्रह्मास्त्र 09.09.2022 को 5 भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी ।