बॉलीवुड के पसंदीदा अविवाहित जोड़े रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लिए शादी की शहनाई जल्द ही बजने वाली है । रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, दोनों के बेहद करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि, ये जोड़ी इस साल नवंबर में शादी करने पर विचार कर रही है ।

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण इस साल के अंत में शादी प्लान कर रहे हैं

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने शुरू कर दी तैयारी

''दोनों के परिवार ने शादी की खरीदारी शुरू कर दी है । और ये जोड़ा भी कोई नई फ़िल्म साइन नहीं कर रहा है । ये दोनों शादी और उसके बाद हनीमूने के लिए नवंबर और दिसंबर को फ़्री रखना चाहते है । रणवीर जल्द अपनी दो पेंडिंग फ़िल्में जोया अख्तर की गली बॉय और रोहित शेट्टी की सिम्बा की शूटिंग खत्म करेंगे । इसके बाद वो एक ब्रेक लेंगे और अगले साल की शुरूआत में कबीर खान की फ़िल्म 83, को शुरू करेंग़े । दीपिका की बात करें तो, अगले साल तक उन्होंने किसी भी नए कमिटमेंट्स से खुद को नहीं बांधा है, इसलिए वो पूरी तरह से अपनी शादी की तैयारी में खुद को समर्पित कर सकती है ।'' इस जोड़ी से जुड़े सूत्रों ने बताया ।

यह भी पढ़ें : फ़ाइनली, दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के लिए कबूल किया अपना प्यार, साथ ही बताया कि क्यों वह उन्हें प्यार करती हैं

खबरे हैं कि रणवीर और दीपिका की शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी जो कि ग्रीस में आयोजित होगी । हालांकि उनसे जुड़े सूत्र इन अफ़वाहों का खंडन करते है । "रणवीर और दीपिका हिंदुस्तान हैं, उन्हें देसी शादी पसंद है"। इस जोड़ी से जुड़े सूत्रों ने बताया ।