फ़िल्ममेकर जोया अख्तर अपने लकी चार्म रणवीर सिंह के साथ एक और फ़िल्म बना रही है जो कि एक गैंगस्टर ड्रामा होगी । जोया अख्तर और रणवीर सिंह की जोड़ी ने दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी बेहतरीन फ़िल्म दी है । और एक बार फ़िर ये जोड़ी तीसरी फ़िल्म के लिए साथ आई है । और अब सुनने में आ रहा है कि रणवीर सिंह के साथ इस फ़िल्म में पहली बार कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी । ऐसा पहली बार होगा जब कैटरीना रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी ।

रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ़ पहली बार एक गैंगस्टर ड्रामा के लिए आएंगे साथ ?

रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ़ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे

जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में गैंगस्टर ड्रामा देखने को मिलेगा साथ ही रणवीर और कैट के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा । कैटरीना को फ़िल्म की कहानी काफ़ी पसंद आई और उन्होंने तुरंत इसे करने के लिए हामी भर दी । वहीं रणवीर पहले ही इस फ़िल्म के लिए अपनी मंजूरी दे चुके हैं । खबरों की मानें तो फ़िल्म की तैयारी शुरू होने से पहले ही लॉकडाउन शुरू हो गया था इसलि सब चीजें अधूरी रह गई । लेकिन अब जैसे ही लॉकडाउन पूरी तरह खुलेगा इस फ़िल्म की तैयारी शुरू हो जाएगी । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में कैटरीना का भी अहम रोल होगा ।

जहां कैटरीना की जोया के साथ ये दूसरी फ़िल्म होगी वहीं रणवीर की तीसरी फ़िल्म होगी । इससे पहले कैटरीना ने जोया के साथ जिंदगी न मिलेगी दोबारा की थी ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: गली बॉय, दिल धड़कने दो के बाद अब अपनी तीसरी फ़िल्म में भी रणवीर सिंह को ले रही हैं जोया अख्तर ?

रणवीर के वर्क फ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा 83 रिलीज के लिए तैयार है ।