वरुण धवन के पास फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है । वह एक के बाद एक बड़ी फ़िल्म साइन करते जा रहे है । यशराज फ़िल्म्स की हालिया रिलीज फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया में नजर आए वरुण धवन ने अपने अभिनय से खूब तारीफ़ें बटोरी । और अब वरुण धवन धर्मा प्रोडक्शन की पीरियड ड्रामा फ़िल्म कलंक की शूटिंग में जुट गए हैं । इसके अलावा वरुण जल्द ही रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगे और फ़िर इसके बाद अपने पापा डेविड धवन की फ़िल्म में और हाल ही में वरुण ने धर्मा की एक और फ़िल्म साइन की रणभूमि ।

रणभूमि में उतरने से पहले वरुण धवन अब करण जौहर के लिए बनेंगे जासूस

वरुण धवन ने जासूसी थ्रिलर फ़िल्म साइन कर ली है

और अब ये सुनने में आ रहा है कि शशांक खेतान द्दारा निर्दे्शित धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म रणभूमि पोस्टपोन यानी स्थगित हो गई है । इसलिए अब वरुण अपनी अगली जासूसी थ्रिलर फ़िल्म की तैयारी शुरू करेंगे है । वरुण ने इस जासूसी थ्रिलर फ़िल्म के लिए हामी भर दी है । इस फ़िल्म को करण जौहर द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । कहा जा रहा है कि वरुण इसमें एक एजेंट का किरदार निभाएंगे और शशांक भी इसमें ऐसा कुछ करेंगे जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया हो । इस फ़िल्म के लिए हॉलीवुड स्टंट एक्सपर्ट को लाने की उम्मीद है । इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू हो्ने की उम्मीद है ।

रही रणभूमि की बात, तो ऐसा लगता है कि रणभूमि को काफ़ी रिसर्च की जरूरत है इसलिए अभी फ़िलहाल के लिए इसे टाल दिया गया है । यह फ़िल्म वैसे भी 2020 में रिलीज होने वाली थी ।

यह भी पढ़ें : अनुष्का शर्मा को लगता है कि वरुण धवन बेहतरीन पति साबित होंगे

वरुण की अगली फ़िल्म की बात करें तो, वरुण इन दिनों अभिषेक वर्मन की कलंक की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत दिखाई देंगे । य्तह फ़िल्म अगले सा अप्रैल में रिलीज होगी ।