बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 278.24 करोड़ रु की कमाई करने वाली कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर एक बार फ़िर साउथ रीमेक फ़िल्म जर्सी में लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के रूप में दिखाई देंगे । कोरोना महामारी के चलते कई बार रिलीज के लिए पोस्टपोन हुई जर्सी फ़ाइनली 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित तथा अमन गिल, दिल राजू, एस.नागा वामसी द्वारा निर्मित फ़िल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में है तो वही फ़िल्म का संगीत सचेत और परम्परा ने दिया है । ऐसे में मेकर्स ने अब जर्सी के ट्रेलर रिलीज की प्लानिंग शुरू कर दी है ।

बालाजी टेलीफिल्म्स और पेन मरुधर ने शाहिद कपूर की जर्सी को 31 दिसंबर 2021 को थिएटर में रिलीज करने के अधिकार हासिल किए

शाहिद कपूर की जर्सी

कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद शाहिद कपूर की यह अगली मेगा रिलीज़ है । जर्सी के लिए शूटिंग 2 साल पहले शुरू हुआ था और महामारी के कारण थिएट्रिकल रिलीज को निर्माताओं द्वारा तब तक रोक दिया गया था जब तक कि दर्शकों के लिए इसे पहले सिनेमाघरों में देखना सुरक्षित नहीं होता , जैसे कि अब थियटर में देखना सुरक्षित हुआ है।

फिल्म, जो की व्यावसायिक रूप से सफल और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगु फिल्म जर्सी की रीमेक है, उसका दर्शकों और ट्रेड ने बहुत इंतजार किया है और अब निर्देशक गौतम तिन्ननुरी और शाहिद कपूर को हिंदी फिल्म से दर्शकों के लिए क्या जादू पेश करना है।

इस सब को ध्यान में रखते हुए और यह सुनिश्चित करने के लिए कि फिल्म को सर्वश्रेष्ठ रिलीज संभव हो इस लिए निर्माताओं ने फिल्म की ऑल इंडिया थियेट्रिकल रिलीज के लिए बालाजी टेलीफिल्म्स और पेन मरुधर के साथ करार करने का फैसला किया है ।

इस डेवेलपमेंट के बारे में बात करते हुए, निर्माता अमन गिल कहते हैं, “एक लंबे इंतजार के बाद हम अपनी फिल्म जर्सी को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए उत्साहित हैं और हमें लगता है कि हमारी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ रिलीज हासिल करने के लिए बालाजी टेलीफिल्म्स और पेन मरुधर से बेहतर कोई साथी नहीं है ।”

बालाजी टेलीफिल्म्स की मैनेजिंग डायरेक्टर एकता कपूर कहती हैं, “जर्सी जैसी फिल्म थिएटर में देखने के अनुभव की हकदार है और यह रोमांचक है कि हम इसे दर्शकों के सामने लाने में सक्षम हैं ।”

पेन मरुधर के डॉ. जयंतीलाल गड़ा कहते हैं, “इस फिल्म का कंटेंट सिनेमाघरों में बड़े प्रदर्शन के योग्य है, और हमें एक बढ़िया फिल्म से जुड़ने और रिलीज करने का अवसर मिलने पर खुशी है ।”