तू झूठी मैं मक्कार ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ अपने अनोखे टाइटल की वजह से भी दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। जबकि फिल्म ने अपने रिफ्रेशिंग फील, वाइब्रेंट सीन्स और रोमांटिक-कॉम के वादे के साथ युवाओं से कनेक्ट कर लिया है, इसने सभी की प्रत्याशा को भी खूब बढ़ाया है और अब सब बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर के रीलीज का इंतजार कर रहे है । लेकिन लगता है कि फैन्स का यह इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि फिल्म के एक सैसी और कवरफुल पोस्टर के साथ आज मेकर्स ने ट्रेलर के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है 23 जनवरी है ।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अल्टिमेट मॉडर्न डे-रॉम-कॉम ड्रामा तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर 23 जनवरी को होगा लॉन्च

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार

फिल्म का यह नया पोस्टर फिल्म की दुनिया को जीवंत करता है, जो बहुत ही रंगीन, मजेदार और जीवन से भरपूर है । यह देखते हुए कि यह लव रंजन की फिल्म है, हम अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म की कहानी घिसी-पिटी नही होगी । यहां तक कि आज के प्यार और रिश्ते भी कुछ भी हैं, लेकिन प्रेडिक्टेबल हैं। दर्शकों ने एक ट्रू ब्लू यूथ फिल्म के लिए कुछ समय तक इंतजार किया है और तू झूठी मैं मक्कार निश्चित रूप से इस पर खरी उतरने वाली है जो एक ऐसी दुनिया का वादा करती है जिससे आज के युवा खुद को जोड़ पाएंगे ।

ऐसे में अब हमें फिल्म के ट्रेलर के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा जो निश्चित रूप में रणबीर और श्रद्धा के किरदारों को दर्शाएगा ।

तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं । इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया हैं, वहीं टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा इसे प्रस्तुत किया हैं । यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक उत्सव के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार है।