बेहद उत्साह के साथ यह बात साझा करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है की कपिल शर्मा की फ़िल्म ज़्विगाटो जल्द ही रिलीज़ होने के लिए तैयार है । अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स ने कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ज़्विगाटो की रिलीज की तारीख की घोषणा की। यह फिल्म 17 मार्च, 2023 को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

इंटरनेशनल प्रीमियर्स के बाद कपिल शर्मा स्टारर ज़्विगाटो 17 मार्च को थिएटर में होगी रिलीज

कपिल शर्मा की ज़्विगाटो

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स लेकर आ रहे हैं ज़्विगाटो इस फिल्म को दास ने खुद डायरेक्ट भी किया है । फिल्म एक फैक्ट्री के एक्स फ्लोर मैनेजर के बारे में है जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो बैठता है। फिर वह एक फ़ूड डिलीवरी राइडर के रूप में काम करता है, रेटिंग और इन्सेन्टिव्स की दुनिया से जूझता है। आय का समर्थन करने के लिए, उनकी गृहिणी पत्नी डर के साथ काम के विभिन्न अवसरों का पता लगाना शुरू कर देती है, लेकिन एक नई मिली स्वतंत्रता के उत्साह के साथ। फिल्म जीवन की अथकता के बारे में है, लेकिन खुशी के के हर पल के साथ में । यह सादे दृष्टि में छिपे अदृश्य 'साधारण' लोगों के जीवन को दर्शाता है।

ज़्विगाटो का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशियन प्रीमियर और केरल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका इंडियन प्रीमियर हुआ था।