रॉकस्टार और तमाशा जैसी शानदार फ़िल्में देने वाली अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी रणबीर कपूर और इम्तियाज अली अब तीसरी बार साथ काम करने की तैयारी में है । लव आज कल निर्देशक इम्तियाज अली की भले ही कुछ फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई हों लेकिन उनकी अलग स्टाइल की फ़िल्ममेकिंग आज भी उन्हें अन्य फ़िल्ममेकर्स से अलग बनाती है । बॉलीवुड हंगामा ने सुना है कि इम्तियाज अली ने अपनी अगली फ़िल्म के लिए एक बार फ़िर अपने फ़ेवरेट अभिनेता रणबीर कपूर को अप्रोच किया है ।

रॉकस्टार और तमाशा के बाद इस फ़िल्म के लिए एक बार फ़िर रणबीर कपूर और इम्तियाज एक साथ काम कर सकते हैं

रणबीर कपूर के साथ तीसरी बार काम करेंगे इम्तियाज अली

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “इम्तियाज अली इन दिनों एक साथ दो फ़िल्मों पर काम कर रहे हैं । एक विवादास्पद संगीतकार अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित बायोपिक है और दूसरी एक सामाजिक फिल्म है जो आत्महत्या जैसे मुद्दे पर बेस्ड है । इम्तियाज ने अपनी इन दोनों फ़िल्मों को रणबीर को दिखाया जिसमें से उन्हें एक फ़िल्म बेहद पसंद आई है । सुनने में तो यह भी आ रहा है कि रणबीर ने एक फ़िल्म के लिए मौखिक तौर पर हामी भी भर दी है और फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन काम भी शुरू हो गया है । और अब टीम अन्य औपचारिकताओं को पूरा करने में जुटी हुई है ।”

यदि सब कुछ ठीक रहा तो इम्तियाज और रणबीर की यह एक साथ तीसरी फ़िल्म होगी । इससे पहले दोनों ने रॉकस्टार और तमाशा फ़िल्म की थी । जहां रॉकस्टार सुपरहिट फ़िल्म साबित हुई थी वहीं तमाशा ने उम्मी्द के मु्ताबिक प्रदर्शन नहीं किया था ।