सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की एक्शन फ़्रैंचाइजी टाइगर 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है । सलमान और टाइगर इस फ़िल्म में जासूस के किरदार में नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में एक नया एडिशन हुआ है इमरान हाशमी का, जो फ़िल्म में खूंखार विलेन के किरदार में दिखाई देंगे । इमरान हाशमी टाइगर 3 में सलमान खान से कड़ा मुकाबला करते हुए नजर आएंगे । फ़िल्म की शूटिंग के दौरान सुरक्षा का खासा ध्यान रखा जा रहा है ताकि फ़िल्म के सेट से कोई भी तस्वीर लीक न हो । हालांकि फ़िलहाल कोरोना की दूसरी लहर के कारण फ़िल्म की शूटिंग रोक दी गई है लेकि्न कहा जा रहा है कि फ़िल्म की टीम जून 2021 से फ़िर से अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेगी । इसी बीच टाइगर 3 में इमरान के किरदार की डिटेल में जानकारी पता चली है ।

टाइगर 3 में इमरान हाशमी पाकिस्‍तानी ISI एजेंट बनकर करेंगे सलमान खान के साथ कड़ा मुकाबला, खूंखार विलेन बनने के लिए इमरान ने बनाई मस्कुलर बॉडी

सलमान खान और इमरान हाशमी का कड़ा मुकाबला

टाइगर 3 में सलमान और इमरान के किरदार के बीच खतरनाक आमना-सामना होगा । एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, टाइगर 3 में इमरान पाकिस्‍तानी ISI एजेंट  के रोल में नजर आएंगे और उनके किरदार का नाम आतिश होगा । आतिश के किरदार के लिए इमरान को अपनी बॉडी को मस्कुलर बनाने की जरूरत है जिसके लिए उन्होंने तैयारी पहले ही शुरू कर दी है । कहा जा रहा है कि इमरान इस फ़िल्म में सिक्‍स पैक एब्‍स में दिखेंगे । सलमान के सा‍थ-साथ उनका भी फिल्म में शर्टलेस फाइट सीक्‍वेंस है । टीम ने टाइगर की तीसरी किश्त में भी इंडिया और पाकिस्‍तान की खुफिया एजेंसियों के ऑपरेशंस को कायम रखा है । ताकि फिल्‍म के पिछले दो पार्ट का कंटिन्यूएशन ब्रेक न हो ।

खबरों की मानें तो, फ़िल्म की कहानी रूस, ऑस्ट्रिया और फ्रांस भी ट्रैवल करती दिखाई देगी । टाइगर 3 को इंटरनेशनल लेवल की फ़िल्म बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । सलमान और कैटरीना ने भी दक्षिण कोरियाई स्टंट टीम के साथ खतरनाक एक्शन सीन्स सीखने के लिए ट्रेनिंग ली है ।

टाइगर 3 को पहले से भी ज्यादा ग्रैंड बनाने के लिए मेकर्स ने इसका बजट तकरीबन 350 करोड़ रु रखा है । फ़िल्म की शूटिंग अब फ़िर से जून के मध्य से शुरू होगी । टाइगर 3 के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने मुंबई के एक ग्राउंड को टाइगर 3 की शूटिंग के लिए बुक कर दिया है और अब इस जगह को वेस्टर्न कंट्री का रूप दिया जा रहा है ।

आदित्य चोपड़ा के यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस टाइगर 3 को मनीष शर्मा द्दारा डायरेक्ट किया जा रहा है । टाइगर 3 अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।