14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ऑफ़िशियली पति-पत्नी बन गए । परिवार के करीबी लोगों और फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधे । और अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग रिसेप्शन होना है जिसमें परिवार के करीबी लोग और फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है । सुनने में आ रहा है कि 16 अप्रैल को होने वाले इस वेडिंग रिसेप्शन में फ़िल्म इंडस्ट्री के तीन खान में से सिर्फ़ शाहरुख खान ही शामिल होंगे ।

16 अप्रैल को होने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होंगे शाहरुख खान

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग रिसेप्शन

रणबीर-आलिया के वेडिंग रिसेप्शन में शाहरुख खान के पहुंचने की खबर सामने आ रही है । इस बारें में नवविवाहित जोड़े से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, “असल में शाहरुख आलिया और रणबीर दोनों के ही बहुत करीब है और इसलिए वह रिसेप्शन में जरुर शामिल होंगे ।

शादी का रिसेप्शन बेहद प्राइवेट अफेयर होने वाला है । चयनित आमंत्रित लोगों में आलिया के सह-कलाकार वरुण धवन और निर्देशक एसएस राजामौली और संजय लीला भंसाली शामिल होने वाले हैं । वहीं रणबीर के सबसे अच्छे दोस्त अयान मुखर्जी को शादी के सभी कार्यक्रमों में आमंत्रित किया गया है इसलिए वह रिसेप्शन में भी शामिल होंगे ।

बता दें कि जहां शाहरुख ने आलिया के साथ फ़िल्म डियर जिंदगी में काम किया था वहीं रणबीर की फ़िल्म ए दिल है मुश्किल में शाहरुख ने कैमियो किया था ।