महामारी के बाद रिलीज हुई फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर धूम मचा रही है । गंगूबाई काठियावाड़ी, द कश्मीर फ़ाइल्स, आरआरआर और अब केजीएफ़-चैप्टर 2 बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी कमाई से हर दिन एक नया इतिहास रच रही है । ऐसे में आने वाली फ़िल्मों की उम्मीद भी बढ़ गई है क्योंकि दर्शक सिनेमाघरों तक फ़िल्में देखेने के लि ए भारी संख्या में आ रहे हैं । आगामी फ़िल्मों में जर्सी, रनवे 34 और हीरोपंती 2 जैसी फ़िल्मों का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में फ़ैंस को रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार का बेसब्री से इंतजार है । शालिनी पांडे और रणवीर सिंह स्टारर जयेशभाई जोरदार 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अब जबकि फ़िल्म रिलीज होने में एक महीने से भी कम समय बचा है तो यशराज फ़िल्म्स ने फ़िल्म के थिएट्रीकल ट्रेलर को लॉन्च करने की भी पूरी तैयारी कर ली है ।

EXCLUSIVE: 13 मई को रिलीज होने वाली रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर इस दिन होगा लॉन्च, मेकर्स ने बनाई प्रमोशन स्ट्रेटजी

रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार

जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर के बारें में बॉलीवुड हंगामा ने सुना है कि, फ़िल्म का ट्रेलर कुछ दिनों में रिलीज हो जाएगा । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर मंगलवार, 19 अप्रैल को रिलीज होगा । ट्रेल्र रिलीज होने के बाद, फ़िल्म का प्रमोशन भी तुरंत शुरू हो जाएगा ।”

सूत्र ने आगे कहा, “जयेशभाई जोरदार की अंदरूनी रिपोर्ट बहुत आश्वस्त है । यहां तक कि रणवीर सिंह भी अपने लगभग सभी इंटरव्यू में फिल्म के बारे में उत्सुकुता से बात करते नजर आते हैं । कहा जा रहा है कि फिल्म कॉमेडी के साथ एक जरूरी सोशल मैसेज भी देती है । इसलिए यह हर वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने की क्षमता है । बॉक्स ऑफिस के हिसाब से भी, ट्रेड को लगता है कि फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है ।”

YRF50 सेलिब्रेशन की शुरुआत होगी

जयेशभाई जोरदार की शूटिंग फरवरी 2020 में खत्म हो गई थी और पहले यह 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज होने वाली थी । लेकिन कोरोना के कारण इसे 27 अगस्त, 2021 से 25 फरवरी, 2022 तक पोस्टपोन कर दिया गया । और अब फ़ाइनली यह फ़िल्म 13 मई को रिलीज होगी ।

खबरों की मानें तो, जयेशभाई जोरदार के साथ YRF50 सेलिब्रेशन की शुरुआत होगी, जो कि यश राज फिल्म्स की 50 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मनाया जाने वाला है । इस दौरान रणवीर अपने कई प्रशंसकों से मिलेंगे और रिलीज से पहले कई स्क्रीनिंग और कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे । रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि निर्माता आदित्य चोपड़ा रणवीर के किरदार पर आधारित हिंदी और अंग्रेजी कॉमिक बुक सीरीज़ भी विकसित करना चाहते हैं ।

यशराज फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित जयेशभाई जोरदार में अर्जुन रेड्डी फेम एक्ट्रेस शालिनी पांडे भी मौजूद हैं, जिनका रणवीर के साथ बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर यह डेब्यू भी है। जयेशभाई जोरदार में रणवीर के पिता के रोल के लिए बोमन ईरानी और मां के रोल में रत्ना पाठक शाह नजर आएंगी । यशराज फ़िल्मस के होमग्राउन प्रोड्यूसर मनीष शर्मा द्दारा प्रोड्यूस जयेशभाई जोरदार को दिव्यांग ठक्कर निर्देशित किया है । दिव्यांग ठक्कर ने ही इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट को लिखा भी है । यह फिल्म दुनिया भर में 13 मई 2022 को रिलीज होने जा रही है।