एक के बाद एक लगातार कई फ़्लॉप फ़िल्में झेल चुके बॉक्स ऑफ़िस को फ़ाइनली वो फ़िल्म मिल गई जिसने उस पर से फ़्लॉप का टैग हटा दिया । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अयान मुखर्जी निर्देशित मेगाबजट फ़िल्म ब्रह्मास्त्र जब से रिलीज हुई है तब से बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार कमाई कर रही है । ओपनिंग डे से लेकर, फ़र्स्ट वीकेंड और फ़र्स्ट सोमवार तक ब्रह्मास्त्र ने अपनी कमाई से सभी को हैरान कर दिया । ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 - शिवा की सुपर सक्सेस के बाद अब सुनने में आ रहा है कि मेकर्स ने इसके दूसरे भाग यानि सीक्वल, ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 - देव की तैयारी भी शुरू कर दी है ।

मेकर्स जल्द से जल्द लाना चाहते हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट ; इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 - देव की शूटिंग

अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 - देव

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 - शिवा के हिट होते ही मेकर्स ने इस फ़्रैंचाइजी के सीक्वल, ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 - देव को लेकर प्लानिंग शुरू कर दी । कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 की शूटिंग साल 2022 के अंत या 2023 की शुरूआत में शुरू हो जाएगी ।

इस बारें में फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, “अयान ने ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 की शूटिंग शुरू करने से पहले तीन भागों वाली ब्रह्मस्त्र के सभी भागों की स्क्रिप्ट कमोबेश पूरी कर ली थी । और अब बस अयान को ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 के उन हिस्सों पर और ज्यादा काम करने की जरूरत है जो इसके पार्ट वन में ज्यादा पसंद किए गए । ब्रह्मास्त्र के प्रोड्यूसर करण जौहर और को-प्रोड्यूसर फ़ॉक्स स्टार ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 को जल्द से जल्द शुरू करने के इच्छुक हैं । लेकिन अयान ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 शुरू करने से पहले एक छोटा सा ब्रेक लेना चाहते हैं । लेकिन ऐसा लगता है कि अयान को ये ब्रेक मिलेगा नहीं ।”

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1- शिवा के बाद अब मेकर्स इसके सीक्वल को और ज्यादा स्ट्रॉग बनाने के लिए उत्सुक हैं । और क्योंकि अभी फ़िल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है इसलिए मेकर्स इसके दूसरे पार्ट को लाने में भी कोई देरी नहीं करना चाहते ।