विमल चंदर, नेहा वी चंदर और सुहासिनी राहुल ने एक लग्जरी परफ्यूम ब्रांड NAS लॉन्च किया । परफ्यूम के शौकीन अब ऑनलाइन स्टोर पर NAS की विशेष रेंज के परफ्यूम का प्री-ऑर्डर कर सकते हैं और खरीद सकते हैं । जहां कंपनी का मुख्यालय हैदराबाद में है, वहीं NAS परफ्यूम दुबई में निर्मित हैं । पुरुषों और महिलाओं के लिए दस लिमिटेड एडिशन परफ्यूम पेश करते हुए, NAS ने राणा दग्गुबाती को अपने प्रमुख परफ्यूम, 'रॉ एंड बोल्ड' और 'इंटेंस' के लॉन्च के लिए शामिल किया ।

4230894d-bd39-41ba-a203-ddd52ed4ee1b

NAS परफ्यूम बनाने वाली समृद्ध सामग्री फ्रांस और संयुक्त अरब अमीरात से आयात की जाती है और हैदराबाद में सावधानी से दस्तकारी की जाती है। प्रीमियम परफ्यूम ब्रांड अपने ग्राहकों को बाजार में उपलब्ध परफ्यूम की उच्चतम सांद्रता प्रदान करता है जो परफ्यूम्स और एक्स्ट्राइट डी परफ्यूम है। NAS मात्रा से अधिक गुणवत्ता के अपने मूल्य के लिए खड़ा है, अपनी सीमा के सीमित स्टॉक का उत्पादन करता है और अपने उत्पादों को दुर्लभ और अनन्य बनाता है। कंपनी नियमित रूप से पुरुषों और महिलाओं के लिए क्रमशः पांच विशिष्ट सुगंधों का एक सीमित संग्रह पेश करेगी। समाज को वापस देने के एक तरीके के रूप में, NAS भी अपने प्रयास के माध्यम से बालिका शिक्षा को समर्थन दे रहे है ।

लॉन्च के बारे में उत्साहित, विमल चंदर, संस्थापक - एनएएस, नेहा वी चंदर, सह-संस्थापक - एनएएस, और सुहासिनी राहुल, बिजनेस पार्टनर - एनएएस, ने कहा, “अवसर नहीं होते - आप उन्हें बनाते हैं । यदि आप सामान्य को जोखिम में डालने को तैयार नहीं हैं, तो आपको सामान्य के लिए समझौता करना होगा। राणा दग्गुबाती को उनके द्वारा बनाए गए अवसरों के माध्यम से एक अंतर बनाने के लिए याद किया जाता है और यह उनके लिए हमारे सिग्नेचर परफ्यूम रॉ और बोल्ड के साथ-साथ लॉन्च करने के लिए एकदम सही था। हम उन्हें NAS के लिए बोर्ड पर रखने के लिए आभारी हैं ।”

एनएएस की सिग्नेचर खुशबू 'रॉ एंड बोल्ड' के बारे में बोलते हुए राणा दग्गुबाती ने कहा, “मैं नेहा और सुहासिनी के लिए उनके नए उद्यम, एनएएस पर रोमांचित हूं, और मुझे यकीन है कि वे और अधिक ऊंचाइयों को हासिल करना जारी रखेंगे । मैं रॉ और बोल्ड और इंटेंस को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हूं । रॉ एंड बोल्ड एक ऐसा परफ्यूम है जो हर तरह से मेरी सिग्नेचर परफ्यूम है ।”