सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला अपनी आगामी फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली, जिसका नाम बदलकर अब भाईजान कर दिया गया है, के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । सलमान खान इस फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंगे । सलमान के लव इंटरेस्ट के रूप में पहली बार पूजा हेगड़े नजर आएंगी । इसके अलावा फ़िल्म में आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी अहम रोल में नजर आएंगे । फ़रहाद सामजी द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म कॉमेडी ड्रामा तो है ही साथ ही एक स्ट्रॉन्ग मैसेज भी देती है । और अब बॉलीवुड हंगामा को सलमान खान की इस फ़िल्म को लेकर एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है, और वो है फ़िल्म की रिलीज डेट ।

EXCLUSIVE: सलमान खान और पूजा हेगड़े की कॉमेडी ड्रामा कभी ईद कभी दिवाली की रिलीज के लिए बुक हुई 2022 की दिवाली

सलमान खान की भाईजान को मिली रिलीज डेट

फ़िल्म की रिलीज डेट को लेकर विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “सलमान और साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में भाईजान की शूटिंग शेड्यूल और रिलीज की तारीख पर चर्चा करने के लिए एक मीटिंग की । इस मीटिंग के दौरान दोनों ने सर्वसम्मति से भाईजान को 2022 की दिवाली के वीकेंड के दौरान रिलीज करने का फ़ैसला किया । दोनों का मानना है कि उनकी फ़िल्म की स्क्रिप्ट कॉमेडी और पारिवारिक इमोशंस से युक्त है, इसलिए इसे दिवाली के दौरान रिलीज करना एकदम सही रहेगा ।”

टाइगर 3 की शूटिंग खत्म होने के बाद ही सलमान भाईजान की शूटिंग शुरू करेंगे । भाईजान की शूटिंग भारत में नवंबर के शुरूआती दिनों में शुरू होगी । फ़रहाद ने भी अक्षय के साथ बच्चन पांडे की शूटिंग खत्म कर ली है और वे भी अब भाईजान के प्री-प्रोडक्शन में बिजी हो गए हैं ।

तीन भाईयों और उनके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी

वैसे यदि भाईजान दिवाली के दौरान रिलीज होती है तो यह सूरज बड़जात्या के साथ प्रेम रतन धन पायो के बाद सलमान की पहली दिवाली रिलीज होगी । सूत्र ने बताया, “भाईजान की शूटिंग और रिलीज डेट कोविड स्थिती के अनुसार फ़ाइनल तौर पर निर्धारित होगी ।”

कभी ईद कभी दिवाली जो कि अब भाईजान हो गई है, की कहानी तीन भाईयों और उनके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है । भाईजान एक तमिल फ़िल्म का हिंदी रीमेक बताई जा रही है जिसमें बड़ा भाई शादी से इसलिए इंकार करता है क्योंकि उसका मानना है कि उसके शादी करने से उसके ज्वाइंट घर में फ़ूट आ सकती है । जबकि उनके छोटे भाईयों को अपना-अपना प्यार मिल चुका है लेकिन वो तब तक शादी नहीं कर सकते जब तक की उनके बड़े भाई की शादी नहीं हो जाती । इसलिए वे अपने बड़े भाई के लिए लड़की ढूंढना शुरू करते हैं । सलमान के छोटे भाई के रूप में आयुष शर्मा, जहीर इकबाल और असीम रियाज भी नजर आएंगे । वहीं पूजा हेगड़े सलमान की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी ।