रीमेक और सीक्वल के ट्रेंड में एक और हिट फ़िल्म का दूसरा पार्ट अनाउंस हुआ है और वो फ़िल्म है शाहिद कपूर अभिनीत, इश्क विश्क । प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बैनर तले साल 2003 में आई शाहिद कपूर की फ़िल्म इश्क विश्क की फ़्रैंचाइजी को आगे बढ़ाते हुए इसका दूसरा पार्ट, इश्क विश्क रिबाउंड अनाउंस की है । इस फ़िल्म में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल के साथ एक नए कलाकारों की टुकड़ी नजर आएंगी ।

इश्क विश्क की फ़्रैंचाइजी को आगे बढ़ाते हुए प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने अनाउंस की इश्क विश्क रिबाउंड ;  रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल पेश करेंगे नए जमाने की लव स्टोरी

इश्क विश्क रिबाउंड हुई अनाउंस

इश्क विश्क रिबाउंड के बारे में बात करते हुए, प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने कहा, “जेन जेड डेटिंग कल्चर पर एक पूरी तरह से अलग दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए, इश्क विश्क रिबाउंड हमारे नए जमाने के प्यार के विचार को अपग्रेड करेगा । फिल्म के लिए कास्टिंग बिल्कुल सही है और हम फिल्म की शूटिंग के लिए उत्सहित ।”

निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, इश्क विश्क रिबाउंड का निर्माण रमेश तौरानी द्वारा किया जाएगा और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित टिप्स फिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले किया जाएगा ।