Ram-Gopal-Varma-apologizes-for-his-Sunny

इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस के खास दिन सनी लियोन का उल्लेख करते हुए महिलाओं को लेकर किए गए अपने भद्दे ट्वीट से हंगामा खड़ा कर दिया । रामू का ट्वीट था कि, ' मैं आशा करता हूं कि दुनिया की सभी महिलाएं, पुरुषों को उतनी ही खुशी दे पाएं जितनी सनी लियोनी देती हैं ।' रामू के इस ट्वीट के बाद एक अच्छा-खासा विवाद खड़ा हो गया और लोगों ने जमकर सोशल मीडिया पर रामू के खिलाफ़ अपना गुस्सा निकाला । इतना ही नहीं गोवा में तो एक महिला शाखा ने रामू के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई और उनका ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए ब्लॉक करने की मांग की ।

बहरहल, अब रामू के खिलाफ़ मुकदमा चल रहा है । मामले को बहुत ज्यादा गंभीर होते देख राम गोपाल ने अपने ट्वीट के माध्यम से सभी से अपने ट्वीट के लिए माफ़ी मांगी है । रामू ने माफ़ी मांगते हुए ट्वीट किया कि, “मैं बस अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहा था लेकिन बावजूद मैं उन लोगों से माफी मांगता हूं जिन्हें महिला दिवस के बारे में मेरे द्वारा अनैच्छिक रूप से किए गए असंवेदनशील ट्वीट्स से अपमानित महसूस हुआ ।” रामू ने आगे कहा कि, “अगर कोई नाराज़ हो तो मैं अपने ट्वीट के लिए माफी मांगना चाहता हूं लेकिन मैं उन लोगों से माफी नहीं माँगता हूं जिन्होंने कानून को अपने हाथों में लेने की धमकी दी ।”

सनी लियोन को उल्लेख करते हुए महिलाओं के लिए गए ट्वीट पर रामू को तीखी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा । इसके बाद सनी की तारीफ़ करते हुए रामू ने लिखा कि, 'सनी लियोन अन्य महिलाओं से ज्यादा ईमानदार और स्वाभीमानी है ।' रामू के इस ट्वीट के खिलाफ़ कई राजनीतिक दलों ने भी घोर निंदा की और उनकी फ़िल्म की शूटिग में कार्यरत मजूदरों ने काम रोकने तक की धमकी द डाली थी ।

रामू के खिलाफ़ गोवा में पुलिस शिकायत भी दर्ज कराई गई थी । हालांकि इस शिकायत के खिलाफ़ रामू ने काउंटर शिकायत दर्ज कराने की धमकी भी दी थी । रामू के इस ट्वीट के बाद कई सारे राजनीतिक दलों ने रामू के खिलाफ़ 'जूता मारो आंदोलन' छेड़ने का फ़ैसला किया था यदि वे माफ़ी नहीं मांगते तो ।

आपको बता दें इस पूरे वाकए के बाद रामू की आगामी फ़िल्म सरकार 3 की शूटिंग में भी खलल पड़ गया था हालांकि राम गोपाल वर्मा ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा कि उन्होंने पिछले महीने अपनी फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी ।