BREAKING-‘Allied-Mazdoor-Union’-to-boycott-Ram-Gopal-Varma-NCP-leader-Dr.-Jitendra-Awhad-tells-Ram-Gopal-Varma-to-apologise

जहां पूरी दुनिया अत्यंत सम्मान और अनुग्रह के साथ महिला दिवस मना रही थी, वहीं बेबाक विचार रखने वाले फ़िल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर सनी लियोन का उल्लेख करते हुए महिलाओं के लिए बेहद भद्दा और अपमानजनक ट्वीट पोस्ट कर दिया । यह कहने की जरुरत नहीं है कि न केवल रामू को अपने इस ट्वीट की वजह से लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा बल्कि, रामू के खिलाफ़ एक महिला शाखा की एक सोशल एक्टिविस्‍ट विशाखा भांबरे ने रामू के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और स्थायी तौर पर उनका ट्विटर अकाउंट को बंद कराने की मांग की ।

इस मामले में अब लेटेस्ट खबर ये है कि फिल्म स्टूडियो एंड एलाइड मजदूर यूनियन के 52 हजार सदस्यों ने ''महिला दिवस'' पर उनके विवादास्पद ट्वीट के लिए राम गोपाल वर्मा का बहिष्कार करने का फैसला किया है ।

वहीं दूसरी तरफ़, प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ डॉ जितेंद्र आव्हाड (एनसीपी के) ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर राम गोपाल माफी नहीं मांगते तो उनके खिलाफ आंदोलन किया जाएगा । साथ ही एनसीपी राम गोपाल वर्मा का मुद्दा महाराष्ट्र विधानसभा में उठायेगी । इन सबके बाद राम गोपाल ने जवाब दिया कि, Great @PawarSpeaks shud kick u out for threatening to take law into hands in our sovereign democratic country ..u r a disgrace to his ideals”. इसके बाद रामू यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे ट्वीट कर कहा, , “If u don’t apologise to threat of taking law into ur own hands,will formally register complaint, so let me know . Please note @PawarSpeaks”. इसके जवाब में डॉ जितेंद्र आव्हाड ने लिखा कि, “plz go ahead and do it @RGVzoomin”, फ़िर रामू ने पलटवार करते हुए जितेंद्र आव्हाड को जोकर कहते हुए ट्वीट किया, “Ok if u want to take law into ur own hands I will be available at my office in Veeradesai road next to empire dubbing studio”.

वहीं एनसीपी की सदस्य विद्या चव्हाण ने रामगोपाल वर्मा को लेकर कहा है कि उन्हे मांफी मांगनी चाहिए अगर नहीं मांगी तो फिर उन्हें हम चप्पल से पीटेंगे ।

आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने बुधवार को महिला दिवस के असवर पर महिलाओं के लिए एक ट्वीट किया था । उन्होंने लिखा था, 'मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोनी ने दी है ।'