जब से आयुष्मान ख़ुराना की लोकप्रिय फ़िल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल, ड्रीम गर्ल 2 अनाउंस हुआ है तब से दर्शक इसके लिए बहुत उत्साहित हैं । जहां ड्रीम गर्ल में नुसरत भरुचा नज़र आईं थी वहीं अब ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे नज़र आएंगी । मेकर्स ने फ़िल्म के अनाउंसमेंट के साथ ही फ़िल्म की रिलीज़ डेट भी अनाउंस की थी जो की, 29 जून 2023 थी । लेकिन अब मेकर्स ने ड्रीम गर्ल 2 के रिलीज़ प्लान में थोड़ा फेर बदल किया है । अब ड्रीम गर्ल 2 अपनी तय रिलीज़ डेट से एक हफ़्ते पहले रिलीज़ होगी ।

सत्यप्रेम की कथा के कारण बदला आयुष्मान ख़ुराना की ड्रीम गर्ल 2 का रिलीज़ प्लान, अब एक हफ़्ते पहले होगी रिलीज़

आयुष्मान ख़ुराना की ड्रीम गर्ल 2 के रिलीज़ प्लान में हुआ फेर बदल 

आयुष्मान और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 अब अपनी तय रिलीज़ डेट से एक हफ़्ते पहले यानी 23 जून 2023 में रिलीज़ होगी । फ़िल्म को पहले रिलीज़ करने का फ़ैसला बॉक्स ऑफ़िस क्लैश से बचने के लिए लिया गया है । क्योंकि 29 जून 2023 को कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा रिलीज़ होने वाली है ।

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपनी फ़िल्म ड्रीम गर्ल 2 को एक हफ़्ते पहले रिलीज़ कर सत्यप्रेम की कथा के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को फ़्रेंडली सपोर्ट किया है ।

 ड्रीम गर्ल 2 में इस बार आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे के अलावा अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर और मनजोत सिंह भी नजर आएंगे । इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं जबकि एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं ।

वहीं सत्यप्रेम की कथा की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा आडवाणी एक दूसरे के अपोज़िट नज़र आएंग़े  । सत्य प्रेम की कथा एनजीई और नमाह पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।