1103189437

इन दिनों पूरे बॉलीवुड पर गणपति बप्पा का रंग चढ़ा हुआ है । हर कोई गणपति के रंग में रंगा हुआ है वहीं गणपति बप्पा राकेश रोशन के लिए भी एक प्रेरणा बनकर आए ।  गणेशोत्सव के दौरान गणपति बप्पा का कृष अवतार देखकर राकेश रोशन भी अपनी सुपरहीरो सीरीज की चौथी फिल्म कृष-4 बनाने का मन बना लिया । राकेश रोशन ने अपनी सुपरहिट फ़्रेंचाइजी कृष की चौथी कड़ी का ऐलान कर दिया है । ह्रितिक रोशन ने ट्विटर का सहारा लेते हुए कृष 4 का ऐलान किया और लिखा, 'कृष 4 के लिए गणपति का आशीर्वाद । उम्मीद है सभी उत्सव का मजा ले रहे होंगे ।'

इस पर बात करते हुए राकेश रोशन ने कहा, 'जब मेरी पत्नी ने मुझे कृष के रूप में बप्पा की तस्वीर दिखाई तो मुझे विश्वास हुआ कि कृष हमारा अपना सुपर हीरो है । इसने मेरे विश्वास को बढ़ाया और मुझे प्रेरणा दी कि मैं कृष 4 बनाऊं ।' राकेश रोशन के पास फिल्म को लेकर एक आइडिया है जिस पर वह काम कर रहे हैं । इस फिल्म पर अगले साल काम होना शुरू हो जएगा और 2018 के क्रिसमस पर यह फिल्म पर्दे पर आ सकती है ।

गौरतलब है कि पापा-बेटे की यह जोड़ी हमेशा पर्दे पर काफी हिट रही है । ह्रितिक रोशन की डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है से लेकर कृष-3 तक सभी फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया । कृष 4 को लेकर एक्साइटमेंट जगाते हुए ह्रितिक ने एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की । इसके बाद पूरा दिन यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रही ।

गौरतलब है कि कृष 4 इस फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है । बच्चों के बीच बेहद हिट ये बॉलीवुड की पहली सुपर हीरो फ्रेंचाइजी है । इसकी शुरुआत कोई मिल गया से हुई थी, जिसमें ह्रितिक ने एक ऐसे युवक का रोल निभाया था, जो मंदबुद्धि है, लेकिन एक एलियन से सुपर पॉवर्स मिलने के बाद वो तीक्ष्ण बुद्धि हो जाता है ।

वहीं दूसरी तरफ़ राकेश रोशन की आगामी फ़िल्म काबिल में ह्रितिक रोशन और यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । संजय गुप्ता द्दारा निर्देशित ये फ़िल्म 26 जनवरी 2017 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ।