साल 2018 से चल रही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की साई-फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग फ़ाइनली इस हफ़्ते खत्म होने ही वाली थी । लेकिन रणबीर कपूर की बिगड़ी तबीयत की वजह से ये आखिरी शेड्यूल का कुछ हिस्सा फ़िर कुछ समय के लिए टल गया । हालांकि जल्द ही इसे भी खत्म कर लिया जाएगा । 9 मार्च को रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके चलते ब्रह्मास्त्र का काम बीच में ही रोकना पड़ा । और अब, जब रणबीर कपूर पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे, तभी ब्रह्मास्त्र का काम फ़िर से शुरू होगा ।

b4402b7e-e289-4fa5-b3c2-91b45bb03229

रणबीर कपूर के ठीक होते ही फ़िर से शुरू होगा ब्रह्मास्त्र का काम

रणबीर की बिगड़ी तबीयत से न केवल ब्रह्मास्त्र का आखिरी हिस्सा शूट होना रुक गया बल्कि ब्रह्मास्त्र की मार्केटिंग टीम की प्लानिंग पर भी इसका असर पड़ा । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया, “ब्रह्मास्त्र का ये एकदम आखिरी शेड्यूल था इसलिए ब्रह्मास्त्र की मार्केटिंग टीम ने रणबीर के साथ एक छोटा सा प्रोमो शूट करने का फैसला किया था । इस प्रोमो के साथ इस बहुप्रतीक्षित बड़े बजट की फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने का भी विचार था । उन्होंने शूट पूरा होने के कुछ दिन पहले रणबीर के साथ वीडियो शूट करने की योजना बनाई थी । अब जब रणबीर कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो सभी प्लान होल्ड पर चले गए ।”

सूत्र ने आगे बताया, “रणबीर पूरी तरह से ठीक हो जाने के बाद ही फ़िर से शूटिंग और प्रोमो को शूट कर पाएंगे । मेकर्स को भी इससे कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि स्थिती को समझते हुए उन्हें भी पता है कि कोई भी कहीं भी इस वायरस का शिकार हो सकता है इसलिए ऐतिहात रखना बेहद जरूरी है । हर कोई उम्मीद कर रहा है कि ब्रह्मास्त्र में बस अब कोई रुकावट न आए क्योंकि पहले ही यह फ़िल्म अपनी शूटिंग से लेकर आज तक कई तरह की रुकावटों का शिकार हुई है । फ़िल्म से जुड़ा हर कोई शख्स ब्रह्मास्त्र की थीएट्रीकल रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है ।”

ब्रह्मास्त्र में रणबीर के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में शाहरुख खान का भी एक स्पेशल कैमियो है जिसकी शूटिंग उन्होंने बीते साल मुंबई में ही की थी ।