हालिया रिलीज फ़िल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर हर दिन एक नया इतिहास रच रही है । प्रशंसकों ने इस फिल्म में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया है। तृप्ति डिमरी ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है । और अब तृप्ति डिमरी राजकुमार राव के साथ क्विर्की फ़ैमिली ड्रामा विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में लीड रोल में नज़र आएंगी ।

एनिमल के बाद अब इस क्विर्की फ़ैमिली ड्रामा में नज़र आएंगी तृप्ति डिमरी ; राज शांडिल्य करेंगे डायरेक्ट

तृप्ति डिमरी की अगली फ़िल्म राजकुमार राव के साथ

तृप्ति ने वर्ष 2017 में कॉमेडी फिल्म पोस्टर बॉयज़ के साथ और अंविता दत्त की अलौकिक नाटक फ्लिक बुलबुल और अवधि फिल्म क़ला में उनके प्रदर्शन के लिए मान्यता प्राप्त की।

तृप्ति जल्द ही राजकुमार राव के साथ राज शांडिल्य के अगले उद्यम  विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के साथ स्क्रीन साझा करते  हुए नज़र आएंगी । यह फिल्म हमें 90 के युग में वापस ले जाएगी । यह फिल्म रेट्रो दौर के साथ साथ एक पारिवारिक फिल्म भी है जो की दर्शको का दिल जीत लेगी ।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो हमें विचार करने पर मज़बूर करता है कि यह वीडियो क्या होगा ।   

राजकुमार राव ने हाल ही में फिल्म  'मोनिका ओ माई डार्लिंग' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में एक पुरस्कार प्राप्त किया है।

दोनों फिल्में  एनिमल और  विकी विद्या का वो वाला वीडियो  भूषण कुमार की  टी-सीरीज़ द्वारा प्रोड्यूस की जा रही हैं ।

थिंकिंक पिक्चरज़ राज शांडिल्य और साथी विमल लाहोटी बॉलीवुड उद्योग को महान सिनेमा देने के लिए उगता है । उन्होंने हाल ही में फिल्मों की सात स्लेट घोषित की है जो कॉमेडी, रोमांस, नाटक, भावना, प्रतिभा और संगीत के विभिन्न शैलियों में अव्यवस्थित अभिनेताओं और उत्पादन पैमाने के साथ स्पष्ट लेखन के साथ, दर्शकों को पूरी तरह से मनोरंजन करने का वादा करते हैं।

थिंकिंक पिक्चरज़ पूरी तरह से सामग्री संचालित स्टूडियो है जहां वे काम करने और स्क्रिप्ट को विशेष और मनोरंजक बनाने में स्वीकार करते हैं।