अक्षय कुमार ने अपनी हिट फ़्रेंचाइज़ी में से एक हाउसफुल की पांचवी किश्त, हाउसफुल 5 की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी है । हाउसफुल 5, अब 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । तरुण मनसुखानी के निर्देशन में बनने वाली हाउसफुल 5 में अक्षय कुमार एक बार फिर लीड रोल में नज़र आएंगे । अक्षय के अलावा फ़िल्म में रितेश देशमुख भी अहम रोल में नज़र आएँगे वहीं बाक़ी की स्टार कास्ट जल्द ही अनाउंस कर दी जाएगी ।  

हैवी VFX के कारण पोस्टपोन हुई अक्षय कुमार की हाउसफुल 5 ; अब 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

अक्षय कुमार की हाउसफुल 5 को मिली नई रिलीज डेट

बता दें कि, इससे पहले हाउसफुल 5 अगले साल दिवाली के दौरान रिलीज़ होने वाली थी । लेकिन हैवी वीएफएक्स के चलते मेकर्स ने अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है । मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फ़िल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस करते हुए लिखा, “पांचवीं बार आपका मनोरंजन करने आ रहे हैं. जल्द मिलते हैं थियेटर में 6 जून, 2025 को । साजिद नाडियाडवाला, हाउसफुल 5 । निर्देशक तरुण मनसुखनी ।

हाउसफुल 5 के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने फ़िल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन करने का कारण बताते हुए कहा, “हाउसफुल फ्रेंचाइजी को अभी तक दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता रहा है और हम उम्मीद करते हैं कि हाउसफुल 5 को भी दर्शकों का जमकर प्यार मिलेगा । टीम ने एक शानदार कहानी तैयार की है जिसके लिए काफी जोरदार वीएफएक्स की जरूरत है । इसी को देखते हुए हमने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है । ताकि आपको पांच गुना ज्यादा मनोरंजन की डोज दी जा सके । हाउसफुल 5 अब 6 जून, 2025 को रिलीज होगी ।

हाउसफ़ुल फ़्रेंचाइज़ी की बात करें तो, हाउसफुल का पहला भाग साल 2010 में रिलीज हुआ था । इसके बाद हाउसफुल 2 आई जो कि साल 2012 में रिलीज हुई । इसके बाद हाउसफुल 3 साल 2016 में और फिर हाउसफुल 4, साल 2019 में रिलीज हुई ।