राजकुमार हिरानी ने वास्तव में डंकी के ट्रेलर के लिए देश को रोमांचित कर दिया है। डंकी ड्रॉप 1, डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया, और डंकी ड्रॉप 3 निकले द कभी हम घर से के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, मेकर्स अब डंकी ड्रॉप 4 ट्रेलर की रिलीज के साथ सभी को एक्साइट करने वाले है। और ऐसे में डंकी के ट्रेलर से जुड़ी एक जबरदस्त अपडेट हम आपके लिए लेकर आए है, जो कल यानी दिसंबर 5 को रिलीज हो रहा है ।

शाहरुख खान की डंकी का ट्रेलर 5 दिसंबर को होगा रिलीज ; ट्रेलर में मिलेगी फ़िल्म के मुख्य प्लॉट पॉइंट्स की झलक

डंकी का ट्रेलर 5 दिसंबर को होगा रिलीज

जी हां इस परियोजना से जुड़े करीबी सूत्र के अनुसार, “डंकी ड्रॉप 4 का ट्रेलर कल जारी किया जाएगा क्योंकि फिल्म की रिलीज में सिर्फ 16 दिन बचे हैं । ट्रेलर मुख्य प्लॉट पॉइंट्स को खोलेगा और इसे और भी अधिक मनोरंजक माना जा रहा है जो दर्शकों को इसके किरदारों और अपने वतन लौटने की तलाश में विदेश जाने के उनके सपने से परिचित कराएगा ।

तो डंकी ड्रॉप 4 ट्रेलर का काउंटडाउन शुरू हो चुका है । जबकि दर्शक पहले ही प्यार, दोस्ती और घर वापसी की भावना से भरी इस दिल को छू लेने वाली दुनिया की एक झलक देख चुके हैं, डंकी ड्रॉप 4 का ट्रेलर निश्चित रूप से लोगों को राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई इस प्यारी दुनिया में डुबो देगा ।

डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं । JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।