Rajinikanth-at

भारतीय सिनेमा के सबसे पूजनीय कलाकार दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत यदि किसी फ़िल्म की तारीफ़ कर दें तो ये उस फ़िल्म के लिए सबसे बड़ी बात होती है । रजनीकांत की तारीफ़ के योग्य बनी ह्रितिक रोशन की आगामी फ़िल्म काबिल । जी हां, हाल ही में जब रजनीकांत ने काबिल के हिंदी, तमिल और तेलुगू ट्रेलर देखे, तो वो खुद को फ़िल्म की तारीफ़ करने से रोक नहीं पाए ।

रजनीकांत ने काबिल और ह्रितिक रोशन की तारीफ़ करते हुए कहा कि वह इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । रजनीकांत ने कहा कि फिल्म में ऋतिक रोशन वाकई में कमाल के लग रहे हैं । यही नहीं, रजनीकांत ने फिल्म के म्यूज़िक की भी काफी तारीफ की है । फिल्म का गाना 'मैं तेरे काबिल हूं कि नहीं' और 'हसीनो का दिवाना' रजनी का काफी पसंद आया है ।

आपको बता दें कि रजनीकांत और ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन, दोनों ही पिछले काफी समय से अच्छे दोस्त हैं । यहां तक कि वो दोनों 1986 में भगवान दादा फिल्म में भी एक साथ काम किया है । यह वो फ़िल्म है जिसमें ह्रितिक रोशन पहली बार नजर आए थे जब वो 12 साल के थे । तीन दशक से राकेश और रजनी एक दूसरे के संपर्क में हैं । रजनीकांत के जन्मदिन (12 दिसंबर) ओअर राकेश रोशन ने उन्हें बधाई दी तब रजनीकांत ने उनका शुक्रिया करते हुए फ़िल्म काबिल के लिए उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी ।

फ़िल्म की बात करें तो, तेलगु और तमिल में काबिल का नाम बालम रहेगा, यह ऐसी प्रेम कहानी जिसमें गहरी भावनाएं और हैरतअंगेज एक्शन सीन की भरमार होगी । इस फ़िल्म में ह्रितिक रोशन और यामी गौतम नेत्रहीन व्यक्ति का किरदार अदा कर रहे हैं ।

काबिल फ़िल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है, संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी काबिल 25 जनवरी 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।