okjaanudec20

आशिकी 2 कपल, आदित्य रॉय कपूर और श्रद्दा कपूर एक बार फ़िर अपनी सिजलिंग कैमेस्ट्री से रुपहले पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं । आदित्य रॉय कपूर और श्रद्दा कपूर की जोड़ी जल्द ही एक लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म 'ओके जानू' में नजर आएगी । चूंकि यह फ़िल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है इसलिए इसकी जोड़ी ने फ़िल्म का प्रमोशन करना शुरू भी कर दिया है । हाल ही में ये जोड़ी कॉमेडी नाइट्स बचाओ को सेट पर अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करती हुई नजर आई थी ।

हमने सुना है कि आदित्य फ़िल्म के प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनेंगे । और इसका कारण है श्रद्दा, जी हां, श्रद्दा अपने ड्राइवर की बीमारी के कारण अपने कमिटमेंट्स के चलते फ़िल्म के प्रमोशन में भाग नहीं ले पा रही है और श्रद्दा के बगैर आदित्य प्रमोशन नहीं करेंगे ।

आपको बता दें कि, श्रद्दा कपूर के ड्राइवर को हार्ट अटैक हुआ और इसलिए श्रद्दा उनकी और उनके परिवार की मदद करने में जुटी हुईं हैं इसलिए उन्होंने अपने सभी काम होल्ड पर रख दिए हैं । इसलिए जब आदित्य एक टीवी शो में अकेले ही फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए गए< हमने सुना है कि चैनल नहीं चाहता था कि आदित्य अकेले उनके शो में आए जबकि चैनल इस जोड़ी की कैमेस्ट्री को अपने शो पर दिखाने में ज्यादा दिलचस्प था ।

वहीं दूसरी तरफ़, आदित्य और श्रद्दा की फ़िल्म ओके जानू, जो कि ब्लॉकबस्टर रही तमिल फ़िल्म ओके कनमनी की हिंदी रीमेक है, 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।