अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में गिरफ़्तार राज कुंद्रा के खिलाफ़ पुलिस लगातार जांच कर रही है, नतीजतन इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं । शनिवार को मुंबई पुलिस की टीम ने राज और शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचकर दोनों से पूछताछ की और घर की छानबीन की । जहां इस छानबीन में पुलिस को एक छिपा हुआ लॉकर मिला है, जिसमें कई सारे कागजात हैं जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है । वहीं अब कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच एक बार फ़िर राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी को फिर से पूछताछ के लिए बुला सकती है ।

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफिक केस में शिल्पा शेट्टी के बयानों की सच्चाई जानने के लिए पुलिस करा सकती है उनके फोन की क्लोनिंग, फ़िर से हो सकती है पूछताछ

राज कुंद्रा मामले में शिल्पा शेट्टी से फ़िर हो सकती है पूछताछ

रिपोर्ट के मुताबिक, राज पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के फोन की क्लोनिंग लेने की प्लानिंग कर रही हैं और इस मामले में उनसे फिर से पूछताछ भी की जा सकती है । राज से जुड़े कथित पोर्न रैकेट की जांच कर रही मुंबई पुलिस की एक टीम ने शुक्रवार को इस मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया था । और अब उनके फोन की क्लोनिंग कराए जाने की प्लानिंग चल रही है ।

कहा जा रहा है कि क्राइम ब्रांच शिल्पा के फोन की क्लोनिंग कराने के बाद उसकी जांच करेंगे और पता लगाएंगे कि उनकी इस मामले में उनकी कितनी संलिप्ततता है । इसके बाद ही शिल्पा को पॉर्न केस में एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है । पोर्नोग्राफी केस के बाद से मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच पॉर्न फिल्म बनाने वाले पूरे रैकेट की जांच में लगी हुई है । इस मामले में उन्होंने राज सहित कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।

शिल्पा का दावा- राज पॉर्न नहीं बल्कि एरॉटिक फिल्में बनाते थे

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को क्राइम ब्रांच ने शिल्पा के घर पर राज की मौजूदगी में पूछताछ की थी । इस पूछताछ में शिल्पा ने कहा है कि उन्हें नहीं पता कि हॉटशाट्स ऐप पर किस तरह का कॉन्टेंट दिखाया जा रहा था । शिल्पा ने यह भी दावा किया कि उनके पति पर लगाए गए आरोप गलत हैं और वह पॉर्न नहीं बल्कि एरॉटिक फिल्में बनाते थे । शिल्पा ने यह भी दावा किया है कि हॉटशॉट्स ऐप को राज नहीं बल्कि उनके बहनोई प्रदीप बख्शी चलाते हैं ।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को अंधेरी वेस्ट में स्थित राज के दफ्तर वियान कंपनी में फिर से तलाशी की थी । यहां पुलिस ने एक लॉकर को जब्त किया । बताया गया है कि इस लॉकर को दफ्तर में छिपाकर रखा गया था । इसमें बिजनेस, क्रिप्टोकरंसी से जुड़ बहुत सारे कागजात बरामद हुए हैं । फिलहाल क्राइम ब्रांच इनका अध्यन कर रही है ।

शिल्पा से पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच इस मामले में आर्थिक गड़बड़ी के एंगल की भी जांच कर रही है । क्राइम ब्रांच को ऐसी आशंका है कि राज ने कथित पॉर्न मूवीज बनाकर काफी पैसा कमाया, जिसे उन्होंने क्रिकेट बेटिंग और क्रिप्टोकरंसी में लगा दिया ।

कथित पोर्नोग्राफिक कंटेंट यानि अश्लील/पॉर्न फिल्में बनाने और उसे मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के मामले में जुलाई को गिरफ़्तार हुए राज को 27 जुलाई तक हिरासत में रखने का आदेश है । भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत राज के खिलाफ़ मामला दर्ज किया गया था ।