अभिनेत्री कृति सेनन ने अपनी आगामी फ़िल्म मिमी में अपने अब तक के फ़िल्मी करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाया है । कृति की फ़िल्म मिमी 30 जुलाई को नेटफ़्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है । लेकिन अपनी रिलीज से पहले ही मिमी ऑनलाइन लीक हो गई है । पायरेसी का शिकार हुई कृति सेनन की मिमी अपनी रिलीज के 4 दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है ।

पायरेसी की शिकार हुई कृति सेनन की मिमी, नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होने से 4 दिन पहले हुई ऑनलाइन लीक

कृति सेनन की मिमी पायरेसी की शिकार हुई

खबरों की मानें तो, जियो स्टूडियोज और मैडॉक फिल्म्स की मिमी का पाइरेटेड वर्जन 26 जुलाई को टेलीग्राम पर उपलब्ध कराया गया है । टेलीग्राम पायरेटेड कंटेंट के लिए काफी मशहूर है, लेकिन निर्धारित रिलीज से चार दिन पहले एक फिल्म का लीक होना कोई आम बात नहीं है । कथित तौर पर, प्रोडक्शन हाउस सुधारात्मक कदम उठाने और फिल्म को उस प्लेटफॉर्म पर रोकने की कोशिश कर रहे हैं जो पायरेसी में लिप्त है ।

मिमी में एक सरोगेट मां की कहानी को दिखाया जाएगा । कृति मिमी के लिए अपना 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया था । लक्ष्मण उतेकर द्दारा निर्देशित मिमी नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म मला आई व्हायचंय से प्रेरित है । कृति के अलावा फिल्म मिमी में सुप्रिया पाठक और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में नजर आएंगे ।