पोर्नोग्राफी मामले में जेल में बंद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को जमानत मिलने में मुश्किल हो रही है वहीं इसी बीच उन्होंने एक दूसरे केस में गिरफ़्तारी से बचने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दी है ।

पोर्नोग्राफी केस में फ़ंसे राज कुंद्रा ने अब दूसरे केस में गिरफ़्तारी से बचने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में पहले से ही दे दी जमानत की अर्जी

राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया

राज ने 2020 में साइबर पुलिस द्वारा दर्ज एक मामले में अग्रिम जमानत की मांग करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है । यह केस साइबर क्राइम पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज किया था । इस मामले में राज की अग्रिम जमानत याचिका मुंबई सेशन कोर्ट में रद्द हो चुकी है । राज ने सेशन कोर्ट के फैसले के खिलाफ अब हाईकोर्ट का रुख करते हुए उस मामले में गिरफ्तारी से कुछ राहत की मांग की है ।

राज ने अपनी याचिका में कहा कि, उनके एक जानने वाले ने आर्म्स प्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेम नाम के एक वेंचर में निवेश के लिए उनसे संपर्क किया था । इस वेंचर के बारे में बताया गया था कि ये कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने और ग्राहकों के साथ बातचीत का मौका देता है । कुंद्रा ने कहा कि उन्हें लगा था कि वेंचर का कॉन्सेप्ट काफी अनोखा और बढ़िया था जिसकी वजह से उन्होंने इसमें निवेश करने का मन बनाया । साथ ही उन्होंने दावा किया कि वो कंपनी से सिर्फ फरवरी-दिसंबर 2019 तक ही जुड़े थे । साथ ही उन्होंने कॉन्ट्रेक्ट और कंटेंट बनाने में किसी भी तरह का कोई सहयोग नहीं किया था । कुंद्रा ने कहा कि उन्होंने स्लीपिंग पार्टनर के तौर पर इसमें इनवेस्ट किया था ।

राज का कहना है कि उन पर गलत आरोप लगाकर फंसाया जा रहा है ।