अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेलबॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । अपनी रिलीज से कुछ ही दिन दूर बेल बॉटम को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से भी ग्रीन सिग्नल मिल गया है । सीबीएफसी, जिसकी अक्सर फ़िल्मों में बहुत अधिक कटौती करने के लिए आलोचना की जाती है, ने अक्षय कुमार की बेलबॉटम को बिना किसी कटौती के U/A सर्टिफ़िकेट दिया है ।

BREAKING: अक्षय कुमार की बेल बॉटम से इंप्रेस हुआ सीबीएफसी, 2 घंटे 5 मिनट लंबी फ़िल्म को बिना किसी कटौती के दिया U/A सर्टिफ़िकेट

अक्षय कुमार की बेल बॉटम को सीबीएफसी ने किया पास

सूत्र ने बताया कि सीबीएफ़सी ने बेलबॉटम में कोई कटौती नहीं की है । सूत्र ने बताया, “सीबीएफ़सी ने बेलबॉटम को बिना किसी कटौती के U/A सर्टिफ़िकेट दिया है । ऐसा लग रहा था कि, शायद सीबीएफसी बेलबॉटम के कुछ दृश्यों या डायलॉग्स में कटौती या संशोधन के लिए कहेगा क्योंकि फिल्म एक वास्तविक जीवन के अपहरण की घटना और भारतीय अधिकारियों द्वारा किए गए एक गुप्त ऑपरेशन से संबंधित है । इसके अलावा, फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को भी दिखाया गया है । इसलिए, सीबीएफसी के पिछले ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, मेकर्स को लग रहा था कि जांच समिति द्वारा कम से कम कुछ कटौती करने के लिए तो जरूर कहा जाएगा । लेकिन ऐसा नहीं हुआ ।”

बेलबॉटम के लिए मेकर्स की रिसर्च से खुश हुआ सेंसर बोर्ड

सूत्र ने आगे बताया, “यह बहुत खुशी की बात है कि सीबीएफ़सी ने बेलबॉटम में एक भी कटौती करने के लिए नहीं कहा । बल्कि सीबीएफ़सी बेलबॉटम के मेकर्स द्दारा की गई रिसर्च और सटीक निष्पादन से बेहद खुश हुआ । इसलिए उन्होंने इस फ़िल्म को बिना किसी कटौती के यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास करने का फैसला किया ।”

सूत्र ने आखिर में बताया कि, “सीबीएफ़सी ने बेलबॉटम को 12 अगस्त को यू/ए सर्टिफिकेट दिया था । फ़िल्म की कुल लंबाई 125.37 मिनट, यानी 2 घंटे 5 मिनट है ।”

अक्षय की बेलबॉटम एक पीरियड स्पाई थ्रिलर मूवी है और इसकी कहानी 80 के दशक पर आधारित है । फिल्म में अक्षय एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे । अक्षय के साथ इस फ़िल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी । रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है । जबकि इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । बेलबॉटम 19 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में 2डी और 3डी में रिलीज हो रही है ।