कोरोना महामारी के चलते डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर जबरदस्त उछाल देखने को मिला है । जहां सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फ़िल्में भी अपनी रिलीज के लिए ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म का सहारा ले रही हैं वहीं ऑरिजनल वेब सीरिज भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो रही हैं । ऐसे में बॉलीवुड एक्टर्स भी डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर आने के लिए उत्साहित हैं । और अब बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख भी अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं । रितेश देशमुख की यह फ़िल्म नेटफ़्लिक्स ऑरिजनल होगी जिसमें उनके साथ नजर आएंगी तमन्ना भाटिया ।

EXCLUSIVE: रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया रोमांटिक ड्रामा प्लान ए प्लान बी के साथ करेंगे नेटफ़्लिक्स डेब्यू, ऐसी होगी फ़िल्म की कहानी

रितेश देशमुख का डिजीटल डेब्यू

रितेश और तमन्ना की इस क्विर्की रोमांटिक फ़िल्म का नाम है । इस फ़िल्म को शशांक घोष, जो कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की आगामी फिल्म, फ्रेडी की शूटिंग कर रहे हैं, डायरेक्ट किया है । प्लान ए प्लान बी को राइटर रजत अरोड़ा ने लिखा है, जिसने वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, डर्टी पिक्चर, किक और गब्बर इज बैक जैसी मनोरंजनक फ़िल्मों को लिखा था । रजत अरोड़ा ने इस फ़िल्म को न केवल लिखा है बल्कि वह इसके साथ फ़िल्म निर्माण में भी कदम रखने जा रहे हैं । इस फ़िल्म का प्रीमियर नेटफ़्लिक्स पर होगा ।

प्लान ए प्लान बी में रितेश और तमन्ना भाटिया के अलावा पूनम ढिल्लों और कुशा कपिला भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म 190 से अधिक देशों में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी । प्लान ए प्लान बी के बारे में बात करते हुए, निर्देशक शशांक घोष ने कहा, “मैं नेटफ्लिक्स के साथ प्लान ए प्लान बी की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हूं । यह अपनी तरह की एक अनूठी कहानी है । मैंने नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर के दर्शकों के लिए इसे बनाने का पूरा आनंद लिया है और मुझे पूरा विश्वास है कि लोगों को यह पसंद आएगी ।”

Riteish-Deshmukh-Tamannaah-Bhatia-and-Rajat-Arora-make-their-Netflix

प्लान ए प्लान बी रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसकी कहानी एक मैचमेकर और डिवोर्स लॉयर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका अपना एक सीक्रेट है । मैचमेकर को लगता है कि उसके अलावा हर किसी की शादी होनी चाहिए । जब इन दोनों की मुलाक़ात होती है तो फ़िल्म में मज़ेदार हालात पैदा होते हैं ।