बिग बॉस 14 के फ़र्स्ट रनर अप रहे सिंगर राहुल वैद्य जल्द ही अपनी लेडी लव दिशा परमार के साथ शादी के बंधने में बंधने जा रहे हैं । राहुल और दिशा की शादी 16 जुलाई को एक निजी समारोह के अंतर्गत होगी । आज राहुल ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया है ।  राहुल और दिशा की शादी वैदिक रीति रिवाजों के मुताबिक होगी । इसके अलावा गुरबानी सेरेमनी शब्द भी की जाएगी ।

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की डेट हुई कंफ़र्म, 16 जुलाई को लेंगे सात फ़ेरे

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी हुई फ़िक्स

बिग बॉस 14 में राहुल ने दिशा को प्रपोज किया था और दिशा ने भी उनके प्यार को स्वीकार किया था । इसके बाद हर कोई इन लव बर्ड्स की शादी का इंतजार करने लगा । और अब फ़ाइनली राहुल ने दिशा के साथ अपनी शादी की डेट अनाउंस कर दी है ।

राहुल ने सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड शेयर कर फैंस को ये गुडन्यूज दी है । राहुल-दिशा को उनकी शादी के लिए ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं । राहुल की बिग बॉस 14 फ़्रेंड जैस्मीन भसीन और राखी सावंत ने भी राहुल को बधाई दी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो बिग बॉस 14 के बाद राहुल खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में स्टंट करते नजर आने वाले हैं । शो का शूट केपटाउन में किया जा चुका है और शो के सभी प्रतिभागी वापस मुंबई लौट आए हैं । खतरों के खिलाड़ी से लौटते ही राहुल और दिशा ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है ।