फ़ाइनली करण जौहर ने अपनी आगामी लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है । करण ने आज अपनी पसंदीदा आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ अपनी आगामी फ़िल्म, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया । यह एक फ़ैमिली एंटरटेनर फ़िल्म है जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी ।

CONFIRMED: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ करण जौहर ने अनाउंस की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, धर्मेंद्र-जया बच्चन-शबाना आज़मी को भी मिला ये रोल

करण जौहर की नई फ़िल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह

अपनी हिट फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल के पूरे 5 साल बाद करण जौहर एक बार फ़िर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशन की कमान संभालेंगे । जहां रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर रॉकी बनकर और आलिया रानी बनकर एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे वहीं जया बच्चन फ़िल्म में रणवीर की दादी का किरदार अदा करेंगी और धर्मेंद्र दादा के किरदार में दिखाई देंगे  । शबाना आज़मी आलिया की दादी की भूमिका में नजर आएंगी ।

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग सितंबर महीने में शुरू हो सकती है और इसे 5-6 महीने के शेड्यूल में पूरा कर लिया जाएगा । करण जौहर 5 साल बाद किसी फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं ।

करण जौहर द्वारा निर्देशित, हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के स्टूडियो पार्टनर वायकॉम 18 है । फ़िल्म की कहानी और पटकथा इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित, संवाद इशिता मोइत्रा ने दिए है । यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी ।