19 अगस्त वह दिन है जब दुनिया को एक नया नायक मिलेगा - विक्रांत रोना । किच्चा सुदीप की फ़िल्म विक्रांत रोना अब 19 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । भारतीय सिनेमा में बादशाह के 25 साल पूरे होने के उपलक्ष में इस बहुभाषी पैन इंडिया फिल्म का शीर्षक लोगो और 180 सेकंड का स्निक पीक को विश्व की सबसे लंबी इमारत बुर्ज खलीफा पर दर्शाया गया था । किच्चा सुदीप की फ़िल्म विक्रांत रोना 3 डी में 14 भाषाओं में रिलीज होगी ।

किच्चा सुदीप की एक्शन ड्रामा विक्रान्त रोना 14 भाषाओं में 19 अगस्त को 3डी में होगी रिलीज

किच्चा सुदीप की विक्रान्त रोना 14 भाषाओं में होगी रिलीज

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह इस फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा कर सिनेमाघरों में फिल्म देखने के अनुभव पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं । यह आगामी पैन वर्ल्ड बहुभाषी  फिल्म 14 भाषाओं में और 55 देशों में रिलीज़ की जाएगी। यह फिल्म 2021 में रिलीज़ होनेवाली अपेक्षित फिल्मों में से एक है ।

निर्माता जैक मंजूनाथ कहते हैं, “एक निर्माता के रूप में, मुझे विक्रांत रोना की रिलीज़ की तारीख की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम दुनिया के नए नायक, विक्रांत रोना को दर्शकों के समक्ष उनकी पसंद की भाषा में पेश करने का प्रयास कर रहे हैं । विजुअली यह फिल्म बहुत ही अद्भुत है। महामारी को ध्यान में रखते हुए हमें ऐसा प्रतीत होता है कि दर्शक इस प्रकार की अद्भुत फिल्म को सिनेमाघरों में देखने का अधिकार रखते हैं । हमें बेसब्री से इंतजार है कि हम इस फिल्म के जरिए लोगों का मनोरंजन करें ।”

3डी में होगी रिलीज

निर्देशक अनूप भंडारी कहते हैं, “इस फिल्म के रिलीज़ की घोषणा को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों से चल रहा है। कुछ सर्वश्रेष्ठ तकनीशियन हमारी इस फिल्म का हिस्सा हैं। हम सब मिलकर हमारे दर्शकों के समक्ष विक्रांत रोना की दुनिया को सर्वश्रेष्ठ तरीके से दिखाने का अथक प्रयास कर रहे हैं ।”

इस बीच एक और बड़ी खबर आई है । विक्रांत रोना की टीम ने इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म 3 डी रिलीज़ होगी और वे जल्द ही इसे जुड़ी अधिक जानकारी साझा करेंगे ।

अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित, जैक मंजुनाथ और शालिनी मंजूनाथ द्वारा निर्मित, अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित, बी अजनेश लोकनाथ द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस फिल्म का सेट केजीएफ के प्रसिद्धि  डीओपी विलियम डेविड और शिवकुमार ने  तैयार किया है। फिल्म विक्रांत रोना में किच्चा, निरूप भंडारी और नीता अशोक नज़र आयेंगे । 19 अगस्त, 2021 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी ।